होम / 'सीएम दीदी को कॉल करो', संदीप घोष के करीबी ने गलती से खोल दी बड़ी पोल, वीडियो के बाद फंसेगी TMC?

'सीएम दीदी को कॉल करो', संदीप घोष के करीबी ने गलती से खोल दी बड़ी पोल, वीडियो के बाद फंसेगी TMC?

Heena Khan • LAST UPDATED : August 31, 2024, 1:39 pm IST

mamta banerjee (1)

India News (इंडिया न्यूज), Kolkata Doctor Rape-Murder: आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल की गुत्थी सुलझने का नाम ही नहीं ले रही है। पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष के कथित तौर पर “अतिरिक्त सुरक्षा” अधिकारी अली खान का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर फिर से वायरल होने लगा है। जिससे विवाद बढ़ता अजा रहा है।वहीं खान अब पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से अपने संबंधों के बारे में शेखी बघार रहे हैं।कोलकाता के सरकारी अस्पताल में ट्रेनी डॉक्टर के साथ बलात्कार और हत्या के बाद जांच के बीच संदीप ने इस महीने की शुरुआत में आरजी कर के प्रिंसिपल पद से इस्तीफा दे दिया था। इसके अलावा, इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (IMA) ने बुधवार को घोष की सदस्यता निलंबित कर दी, जो IMA की कोलकाता शाखा के उपाध्यक्ष के रूप में कार्यरत थे।

  • वीडियो हुआ वायरल
  • बीजेपी ने खान पर लगाए आरोप

Indian Railway: 3 और 4 सितंबर रेलवे का मेगा ब्लॉक, रद्द होगी कई ट्रैन, यहाँ देखिये पूरी लिस्ट

वीडियो हुआ वायरल

आपको बता दें जो वीडियो वायरल हो रहा है वो लगभग एक साल पुराना है, जिसमें खान पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री,के साथ अपने संबंधों के बारे में दावा करते हुए आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में अधिकारियों के साथ बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे हैं। आपको बता दें वीडियो में खान मेडिकल कॉलेज के तत्कालीन प्रिंसिपल डॉ. मानस कुमार बंद्योपाध्याय और अस्पताल के बाकी कर्मचारियों के साथ बहस करते हैं कि वो “अतिरिक्त सुरक्षा” का हिस्सा हैं। जब उनसे उनकी अनियमित उपस्थिति, वर्दी की कमी और मूल स्थान के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने दावा किया कि उन्हें “सीएम दीदी” ने भेजा था, जो ममता बनर्जी का संदर्भ था।आपको बता दें संदीप घोष के जाने के बाद हाल ही में बंद्योपाध्याय को आर.जी. कर के प्रिंसिपल के रूप में फिर से नियुक्त किया गया था।

बीजेपी ने खान पर लगाए आरोप

जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वैसे ही इसकी चर्चाएं तेज हो गई । वायरल वीडियो के जवाब में, बीजेपी ने खान पर आरोप लगाया है कि, “बेलगछिया से संदीप घोष के प्रवर्तक अफसर अली खान ने सिंडिकेट के पैसे से एक साम्राज्य खड़ा कर लिया है, और साथ ही अब वह आर.जी. कर अस्पताल में 40 लाख रुपये की कार दिखा रहा है, बीजेपी ने खान पर आरोप लगाते हुए यह भी कहा कि उप-अधीक्षक कार्यालय में खान की उपस्थिति और प्रिंसिपल के साथ उनकी बातचीत से व्यवस्थागत भ्रष्टाचार और अनियंत्रित सत्ता का पता चलता है।उनका साफ़ तोर पर कहना है कि कहीं न कहीं खान भी संदीप के साथ शामिल हैं ।

Vinesh Phogat ने शुरू की राजनीति, शंभु बॉर्डर से भरी दहाड़, अब Kangana Ranaut की खैर नहीं!

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
Patna news: लड़की को I LOVE YOU कहना 2 मनचलों को पड़ा भारी, पहले परिजनों ने जमकर कूटा, फिर पुलिस ने …
‘अपने गिरेबान में झांकें..’, ईरानी सुप्रीम लीडर के भड़ाकाऊ बयान पर भारत ने दिया मुंहतोड़ जवाब
यूपी में बाढ़ से हाल बेहाल! मुरादाबाद के घरों में घुस रहा पानी, किसान परेशान
ADVERTISEMENT