होम / BJP Uttar Pradesh: UP में सियासी उथल पुथल के बीच अब केशव प्रसाद को अखिलेश यादव ने दे दिया ये खास ऑफर, हो रहा वायरल!

BJP Uttar Pradesh: UP में सियासी उथल पुथल के बीच अब केशव प्रसाद को अखिलेश यादव ने दे दिया ये खास ऑफर, हो रहा वायरल!

Reepu kumari • LAST UPDATED : July 18, 2024, 11:40 am IST

Akhilesh Yadav and Keshav Prasad

India News (इंडिया न्यूज), BJP Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश में इस वक्त सियासी उठापटक का माहौल बना हुआ है। ये हलचल उठ रही है बीजेपी में। इस बार के लोकसभा चुनाव में पार्टी को जो यूपी ने झटका दिया है उसका दर्द अब तक पार्टी खत्म नहीं कर पाई है। यूपी में बीजेपी ने जितना बुरा प्रदर्शन किया है इससे सियासी हलचल भी तेज हो गई है। आलम ये है कि लखनऊ से दिल्ली तक मैराथन बैठक हो रही है।

इतना ही नहीं मौजूदा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कुर्सी जाने वाली है इन खबरों को भी खूब हवा मिल रही है। उनकी जगह डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को दिया जा सकता है इसकी भी चर्चा जोरो से हो रही है। आपको बता दें कि यह धुंआ तब उठी जब यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य की एक घंटे से ज्यादा समय तक बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात हुई। इस दौरान सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का एक पुराना वीडियो ने चर्चाओं के बाजार को और गर्म कर दिया है। जो की लोग धराधर शेयर कर रहे हैं। चलिए बताते हैं क्या है उस वीडियो में।

  • UP में सियासी उथल पुथल
  • अखिलेश यादव ने दिया केशव प्रसाद को ऑफर
  • BJP को तोड़ दें और बाहर आएं केशव- अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने दिया केशव प्रसाद को ऑफर

समाचार चैनल एबीपी को दिए एक पुराने इंटरव्यू में सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने एक चौंकाने वाला ऑफर डिप्टी सीएम को दिया था। साथ ही उन्होनें कहा था कि’ केशव प्रसाद मौर्य बहुत कमजोर आदमी हैं’। मौर्य ने सपना तो देखा था सीएम बनने का। वे आज भी 100 विधायक ले आएं।वे बिहार से उदाहरण लें। अगर हिम्मत है, तो ले आए विधायक। वो यही नहीं रुके बल्कि यहां तक बोल गए कि एक बार बता रहे थे कि उनके पास 100 विधायक हैं। आज भी वे विधायक ले आएं तो समाजवादी पार्टी उनका समर्थन कर देगी।

Pune: NCP नेता के बेटे का सड़क पर उपद्रव, SUV से टेंपो को मारी टक्कर, दो घायल

BJP को तोड़ दें और बाहर आएं केशव- अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने खुल कर अपनी बात कहते हुए लिखा कि उनका बहुत सपना है कि सीएम बनें। केशव को स्टूल पर बैठाया गया। उनकी नेम प्लेट हटाई गई।  उनके साथ जाने क्या क्या हुआ? फिर भी वे बीजेपी के साथ बने हुए हैं। अगर उनका सपना है सीएम बनने का तो तोड़ें बीजेपी को, बाहर आएं वहां से। बिहार ने ये करके दिखाया है। वे भी यहां करके दिखाएं।
Happy Birthday Sukhwinder Singh: 53 साल की उम्र में भी बॉलीवुड में बजती है इनकी तूती, यहां जानें सिंगर की टॉप 10 गानों की लिस्ट   

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Chhattisgarh News: खेत में दवा छिड़कने गए किसान की करंट लगने से मौत, भू- माफियाओं पर लगा गंभीर आरोप
दुल्हन के सामने दामाद ने सास को बताया ‘चांद सा हसीन’, फिर हुआ कुछ ऐसा कि वायरल हो गया Video
‘महिलाओं के कपड़े…नग्न तस्वीरें’, इस पुलिसकर्मी ने एक नहीं बल्कि कई महिलाओं के साथ की दरिंदगी की हदें पार
1986 में जब सड़कों पर उतर गया था पूरा बॉलीवुड, हड़ताल का कर दिया था ऐलान, देखें वीडियो
‘तिरुपति के लड्डू प्रसादम में जानवरों की चर्बी… ‘, जगन सरकार पर आंध्र सरकार ने इस रिपोर्ट के आधार पर लगाए आरोप
उत्तर प्रदेश का ये गाँव कहलाता है ‘UPSC’ की फैक्ट्री, हर घर से निकलते है IAS और IPS, जानें दिलचस्प कहानी
Prashant Kishor: शराबबंदी खत्म होने चाहिए या नहीं? प्रशांत किशोर ने कराया सर्वे; रिजल्ट हैरान करने वाला है
ADVERTISEMENT