होम / पश्चिम बंगाल ब्लास्ट में चश्मदीद ने किया बड़ा खुलासा, घायल हुए व्यक्ति की बताई पूरी कहानी

पश्चिम बंगाल ब्लास्ट में चश्मदीद ने किया बड़ा खुलासा, घायल हुए व्यक्ति की बताई पूरी कहानी

Sohail Rahman • LAST UPDATED : September 14, 2024, 7:49 pm IST

Blast In Central Kolkata

India News (इंडिया न्यूज), Blast In Central Kolkata: कोलकाता के एसएन बनर्जी रोड पर एक बैग में धमाका होने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। इस धमाके में एक शख्स भी गंभीर रूप से घायल हुआ है। जिसका अस्पताल में उपचार जारी है। इस धमाके का एक चश्मदीद भी सामने आया है, जिसने कई दावे किए हैं। इस दावे से आप चौंक जाएंगे। घटना के बाद वहीं पास में खड़े उस शख्स ने बताया कि, वो थोड़ी दूरी पर चाय की दुकान पर खड़े थे और इसी दौरान तेज धमाका हुआ। वो दौड़कर वहां पहुंचे तो देखा कि एक आदमी पड़ा हुआ है और उसका हाथ उड़ चुका है।  शख्स ने आगे जानकारी देते हुए बताया कि, ‘जो व्यक्ति घायल हुआ है, वो रोड पर पड़े उस बैग से कुछ निकालने आया था और उसमें बम था, जिसमें धमाका हो गया।’

बैग को रखते हुए किसी ने नहीं देखा

इस बम धमाके के चश्मदीद ने बताया कि वो प्लास्टिक का बैग वहां किसने रखा था, ये किसी ने नहीं देखा और जो शख्स इस धमाके में घायल है। दरअसल वो कचड़ा चुनने का काम करता था। उन्होंने कहा कि धमाके की आवाज इतनी तेज थी कि, कोई घटनास्थल पर नहीं आ रहा था। उन्होंने कहा कि धमाके के बाद आसपास के लोगों ने घायल के दाहिने हाथ में पट्टी बांधी, जिसके बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने अपनी गाड़ी में से घायल को अस्पताल पहुंचाया है। जहां उसका इलाज चल रहा है। 

इस मुस्लिम देश के लोग हिंदू राजा को मानते है हीरो, देवता की तरह करते हैं पूजा

एसएन बनर्जी रोड पर हुआ ये धमाका 

हम आपको बता दें कि ब्लोचमैन सेंट और एसएन बनर्जी रोड पर एक प्लास्टिक के बैग में ये धमाका हुआ था। वहां से गुजर रहे एक शख्स ने उस बैग को उठाने की कोशिश की, जिसके बाद उसमें धमाका हो गया। धमाका होने के बाद उस इलाजे की घेराबंदी कर दी गई है जांच जारी है। बीडीडीएस टीम को बुलाया गया है। बीडीडीएस कर्मी घटनास्थल पर पहुंचे और बैग के आसपास वाली जगहों की जांच की। फिर उनकी मंजूरी के बाद वहां से यातायात के आवागमन की इजाजत दी गई है।

वहीं अस्पताल में घायल व्यक्ति ने अपना नाम बापी दास (58) बताया है। उसने कहा कि उसके पास कोई काम नहीं है और इधर-उधर घूमते रहता है। उसने हाल ही में एसएन बनर्जी रोड के फुटपाथ पर रहना शुरू किया था। इस मामले में पुलिस ने अब तक घायल का बयान दर्ज नहीं किया है, क्योंकि उसे आराम की जरूरत है। मामले की फोरेंसिक जांच भी की जा रही है। 

योगी के राज में इस जिले के डीएम ने राहुल गांधी को ऐसा क्या कह दिया जिससे कांग्रेस को लगी मिर्ची?

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Stree 2 ने रचा इतिहास, तोड़ दिए सारे रिकॉर्ड्स, सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली बनी हिंदी फिल्म
पुरुषों के स्टेमिना को 10 गुना बढ़ा देंगे ये 4 बीज, नही पड़ेगी किसी डॉक्टर की जरूरत
Bihar News: श्राद्ध के दौरान एक सांस्कृतिक कार्यक्रम के बीच स्टेज पर फायरिंग! जानें मामला
Cm sukhvinder sukhu: सीएम सुक्खू ने रवनीत बिट्टू के आरोपों पर किया पलटवार, बोले- ‘कुर्सी बचाने के लिए राहुल …’
भारत और बांग्लादेश का पहला टेस्ट कब होगा शुरू, जानें कहाँ देख सकते है लाइव स्ट्रीमिंग
Hezbollah Pager Attack: इजराइल ने नहीं इस देश की वजह से हुआ लेबनान में विस्फोट! खुलासे के बाद अमेरिका भी रह गया हैरान
Katrina Kaif ने अपने लुक्स और वजन बढ़ने पर Vicky Kaushal से की शिकायत, फिर पति ने कह दी ऐसी बात
ADVERTISEMENT