होम / Blast in Jharkhand: झारखंड के पलामू में मतदान से एक दिन पहले विस्फोट, 3 नाबालिग सहित 4 की मौत- Indianews

Blast in Jharkhand: झारखंड के पलामू में मतदान से एक दिन पहले विस्फोट, 3 नाबालिग सहित 4 की मौत- Indianews

Mahendra Pratap Singh • LAST UPDATED : May 13, 2024, 3:47 am IST
ADVERTISEMENT
Blast in Jharkhand: झारखंड के पलामू में मतदान से एक दिन पहले विस्फोट, 3 नाबालिग सहित 4 की मौत- Indianews

Blast in Jharkhand:

India News (इंडिया न्यूज़), Blast in Jharkhand: रविवार, 12 मई को झारखंड के पलामू में एक विस्फोट में तीन नाबालिगों सहित कम से कम चार लोगों की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए। यह विस्फोट राज्य की राजधानी रांची से लगभग 190 किलोमीटर दूर मनातू पुलिस थाना क्षेत्र में एक स्क्रैप डीलर के यहां हुआ। यह घटना झारखंड में पलामू सहित चार सीटों पर लोकसभा चुनाव की पूर्व संध्या पर हुई।

पलामू की पुलिस अधीक्षक (एसपी) रेश्मा रामेसन ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया, “घटना में तीन नाबालिगों सहित चार लोगों की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए।” उन्होंने कहा, “हम हर पहलू से घटना की जांच कर रहे हैं, बम विस्फोट की संभावना सहित सभी संभावनाओं की तलाश कर रहे हैं।” एसपी ने बताया कि फोरेंसिक टीम को घटना की जांच के लिए कहा गया है।

Delhi Schools Summer Vacation: दिल्ली के सरकारी स्कूलों में समर वेकेशन की घोषणा, जल्द ही बंद होंगे प्राइवेट स्कूल- Indianews

स्क्रैप में हुआ अचानक विस्फोट

मृत स्क्रैप व्यापारी की पहचान इस्तेयाक अंसारी (50) के रूप में की गई और विस्फोट में मारे गए अन्य लोग सहादत अंसारी (8), शहीद अंसारी (8) और वारिश अंसारी (10) थे। जिन लोगों को चोट लगी उनकी पहचान माजिद अंसारी (7), अफसाना खातून (14) और रुखसाना खातून (17) के रूप में हुई। रुखसाना ने पुलिस को बताया कि जब विस्फोट हुआ तो उसके पिता विभिन्न स्क्रैप सामग्रियों को छांट रहे थे और उनका वजन कर रहे थे। उन्होंने कहा, “अचानक स्क्रैप सामग्री में कुछ विस्फोट हो गया, जिससे आसपास के सभी लोग घायल हो गए।”

जांच जारी

पुलिस ने एक बयान में कहा, “प्रथम दृष्टया, मौत मृतक के घर पर जमा हुए मलबे के कारण हुए आकस्मिक विस्फोट के कारण हुई। विस्तृत जांच चल रही है और एफएसएल टीम के विशेषज्ञ भी मामले की जांच कर रहे हैं।”

Lok Sabha Election: अखिलेश यादव से लेकर असदुद्दीन औवेसी तक, चौथे चरण में इन दिग्गजों की होगी अग्नि परीक्षा- Indianews

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT