होम / बेंगलुरु मर्डर केस के मुख्य अभियुक्त का ओडिशा में मिला शव, आरोपी के सुसाइड नोट से हुआ बड़ा खुलासा

बेंगलुरु मर्डर केस के मुख्य अभियुक्त का ओडिशा में मिला शव, आरोपी के सुसाइड नोट से हुआ बड़ा खुलासा

Sohail Rahman • LAST UPDATED : September 26, 2024, 1:35 am IST

Mahalakshmi Murder Case Revealed ( मुख्य आरोपी ने की आत्महत्या )

India News (इंडिया न्यूज़), Mahalakshmi Murder Case Revealed: बेंगलुरु में फ्रिज के अंदर 40 टुकड़ों में मिली महिला की लाश ने पूरे देश में सनसनी फैला दी थी। अब इस मामले में एक बात सामने आ रही है कि, इस हत्याकांड में शामिल संदिग्ध व्यक्ति ओडिशा में मृत पाया गया है। ओडिशा पुलिस के सूत्रों ने बताया कि उसने आत्महत्या कर ली है। मुक्ति रंजन रॉय नामक व्यक्ति को आज ओडिशा के भद्रक जिले में एक पेड़ पर लटका हुआ पाया गया है। बेंगलुरु में उसके तीन प्रमुख मित्रों में से एक वह इस मामले में मुख्य संदिग्ध था।

क्या था पूरा मामला?

हम आपको जानकारी के लिए बता दें कि बेंगलुरु की एक महिला महालक्ष्मी का शव 30 टुकड़ों में काटकर फ्रिज में रखा हुआ था, जिसे शनिवार को बरामद किया गया था। इसके बाद पूरे शहर में सनसनी फैल गई थी। शव के अंग आंशिक रूप से सड़ चुके थे। इस वजह से पुलिस को लगता है कि उसकी हत्या कम से कम दो सप्ताह पहले की गई थी। रिपोर्ट के अनुसार मॉल में काम करने वाली ये महिला अपने पति से अलग रहती थी। इसने अपनी हत्या के लिए अपने दोस्त को दोषी ठहराया था। शव की बरामदगी शहर की पुलिस द्वारा यह कहे जाने के कुछ दिनों बाद हुई थी। पुलिस ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि संदिग्ध की पहचान की जा चुकी है। आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की टीम तलाश में जुटी हुई है। 

ब्रा पहनकर सड़कों पर घूमती दिखी लड़की, संस्कार सिखाने वालों को दिया मुंहतोड़ जवाब, वीडियो देखकर खुली रह जाएंगी आंखें

सुसाइड नोट से हुआ ये खुलासा 

महालक्ष्मी हत्याकांड में मुख्य संदिग्ध मुक्ति रंजन रॉय की पहचान पुलिस ने पहले ही कर ली थी। पुलिस सूत्रों का कहना है कि लेकिन वो आरोपी कत्ल के बाद से ही फरार चल रहा था, जिसके चलते बेंगलुरु पुलिस ने कई राज्यों में उसकी तलाश शुरू कर दी थी। अब उसने ओडिशा में आत्महत्या कर ली है। इस मामले में ये जानकारी सामने आ रही है कि, उसकी लाश के पास से एक सुसाइड नोट मिला है। जिसमें मुक्ति रंजन रॉय ने हत्या की बात स्वीकार की है और कहा है कि उसने ये अपराध करके गलती की है। 

‘मेरे पास सबूत है कि राहुल गांधी…’, हाईकोर्ट में याचिका दाखिल कर ये क्या दावा कर गए BJP कार्यकर्ता?

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT