होम / Businessman Suicide: दो बच्चों की मां निकली प्रेमिका तो नहर में कूदा शख्स, सुसाइड नोट आया चौंकाने वाला खुलासा-Indianews

Businessman Suicide: दो बच्चों की मां निकली प्रेमिका तो नहर में कूदा शख्स, सुसाइड नोट आया चौंकाने वाला खुलासा-Indianews

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : June 3, 2024, 12:54 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Businessman Suicide: गाजियाबाद से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है जहां के एक व्यक्ति के आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि विवेकानंद नगर में रहने वाले युवा कारोबारी ने घर पर सुसाइड नोट छोड़कर मसूरी गंग नहर में छलांग लगा दी। कारोबारी गहरे पानी में बह गया। नहर के पास कार लावारिस हालत में खड़ी देख पुलिस ने परिजनों को सूचना दी। पुलिस का कहना है कि स्थानीय गोताखोरों की मदद से कारोबारी की तलाश की जा रही है। सोमवार को एनडीआरएफ की मदद ली जाएगी।

क्या है पूरा मामला?

मिली जानकारी के मुताबिक, विवेकानंद नगर में रहने वाले 36 वर्षीय कपिल शर्मा इलेक्ट्रिकल पार्ट्स की ट्रेडिंग का कारोबार करते हैं। छोटे भाई ललित शर्मा ने बताया कि कपिल शर्मा शनिवार दोपहर करीब एक बजे अपनी कार लेकर घर से निकले थे। काफी देर तक वापस नहीं लौटे तो उनके मोबाइल पर कॉल किया, लेकिन वह बंद मिला। कमरे की तलाशी लेने पर तकिए के नीचे मोबाइल रखा मिला। परिजन कपिल शर्मा की तलाश कर रहे थे, तभी मसूरी थाना पुलिस ने सूचना दी कि उनकी कार गंग नहर के पास लावारिस हालत में खड़ी है। परिजन मौके पर पहुंचे तो कार ललित शर्मा की थी, लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लगा। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि कपिल शर्मा गंगनहर में कूद गया और गहरे पानी में बह गया।

Indigo Airlines: नागालैंड एयरपोर्ट पर यात्रियों की मदद करती नजर आई इंडिगो टीम, वीडियो वायरल-Indianews

पांच दिन पहले लिखा सुसाइड नोट

मामले को लेकर भाई ललित शर्मा का कहना है कि उसके भाई ने 28 मई को सुसाइड नोट लिखा था। सुसाइड नोट लिखने के बाद वह मुरादनगर गंगनहर पर आत्महत्या करने चला गया। लेकिन इससे पहले उसने अपने एक दोस्त को फोन कर दिया था। सुसाइड नोट मिलने पर परिजनों ने दोस्त को पहले ही सूचना दे दी थी, इसलिए दोस्त ने परिजनों को बुला लिया और कपिल शर्मा को साथ ले गया। इसके बाद परिजन उसकी काउंसलिंग कर रहे थे। शनिवार को कपिल शर्मा फिर से आत्महत्या करने के इरादे से मसूरी गंगनहर पर पहुंच गया।

महिला ने कपिल से बोला झूठ 

ललित ने बताया कि उसके भाई की शादी वर्ष 2022 में हुई थी, लेकिन पारिवारिक विवाद के चलते दोनों का तलाक का केस चल रहा था। इसी बीच कपिल का किसी दूसरी महिला से प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। महिला ने कपिल से झूठ बोला था कि उसकी शादी नहीं हुई है, जबकि वह खुद दो बच्चों की मां है और उसका भी अपने पति से तलाक का केस चल रहा है। ललित ने बताया कि कपिल ने सुसाइड नोट में अपनी पत्नी और एक अन्य महिला पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

Loksabha Elections 2024: हमें बस इंतजार करना होगा…,एग्जिट पोल पर सोनिया गांधी का आया रिएक्शन-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Aaj Ka Panchang: आज आषाढ़ कृष्ण पक्ष की अमावस्या तिथि और शुक्रवार, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल
Sarkari Naukri: इंडो-तिब्बत बॉर्डर पुलिस ने हेड कांस्टेबल पदों पर निकाली भर्ती, जानें पूरा डिटेल्स
Sarkari Naukri: बैंक में क्लर्क के पद पर निकली भर्ती, यहां से कर सकेंगे आवेदन
CM Hemant Soren: फ्लोर टेस्ट में साबित करना होगा हेमंत सरकार को बहुमत, इस डोट को होगी शक्ति परीक्षा
वो खुबसूरत तवायफ जो बनी मुगलों की तबाही का कारण, जिसके चलते भारत के कब्जे से बाहर गया Kohinoor
CM योगी आज बस्ती और गोरखपुर का करेंगे दौरा, विकास कार्यों का लेंगे जायजा, जानें पूरा शेड्यूल
ब्रेस्ट कैंसर मरीज क्यों कटवाते हैं बाल? Hina Khan ने हटाए अपने सिर के बाल, जानें वजह
ADVERTISEMENT