होम / Buxar News: बक्सर में चलती बाइक में लगी आग, कन्नौज से आ रहा था नया भोजपुर

Buxar News: बक्सर में चलती बाइक में लगी आग, कन्नौज से आ रहा था नया भोजपुर

Prakhar Tiwari • LAST UPDATED : October 13, 2024, 6:50 pm IST
ADVERTISEMENT

संबंधित खबरें

Buxar News: बक्सर में चलती बाइक में लगी आग, कन्नौज से आ रहा था नया भोजपुर

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Buxar News: बक्सर के नावाडेरा के पास 1 चलती बाइक में भीषण आग लग गई, जिससे वहां चारो तरफ अफरा-तफरी का माहौल बन गया। इस दौरान बाइक सवार ने अपने सामान को बचाने के लिए बड़ा संघर्ष किया और किसी तरह खुद को भी बचाने में सफल रहा। घटना रविवार की है। दरअसल, UP के कन्नौज के शेखपुरा मोहल्ला निवासी मो. रुखसार (32) अपनी बाइक से बिहार के नया भोजपुर की और आ रहे थे। वह अपनी बाइक पर कपड़े और अन्य सामान लादकर फेरी का काम करते हैं। जब वह अपने गंतव्य स्थान के नजदीक पहुंचे, तभी उनकी बाइक में अचानक भीषण आग लग गई। इसके बाद मो. रुखसार ने तुरंत बाइक को खड़ा किया और उसपर रखे सामान को जैसे-तैसे बचाने का प्रयास किया । लेकिन आग तेजी से फैलने लगी, जिससे स्थिति और काफी गंभीर हो गई। आग लगने का कारण संभवतः लंबे सफर के कारण इंजन का गर्म होना बताया जा रहा है।

एनएचएआई की टीम मौके पर गई

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि घटना की सूचना मिलने के बाद नया भोजपुर थाना और एनएचएआई की टीम मौके पर गई। पुलिस ने आग पर काबू पाने के लिए पानी के टैंकर को बुलाया। लेकिन, तब तक बाइक पूरी तरह से जलकर राख हो चुकी थी।

इजरायल के खिलाफ 104 देश, फिर भी… भारत ने इस प्रस्ताव पर नहीं किया हस्ताक्षर, जानिए क्या है पूरा मामला?

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT