होम / Amit Shah On SDPI: 'क्या कर्नाटक के लोग सुरक्षित रह सकते हैं?' अमित शाह ने कर्नाटक में कांग्रेस पर बोला हमला

Amit Shah On SDPI: 'क्या कर्नाटक के लोग सुरक्षित रह सकते हैं?' अमित शाह ने कर्नाटक में कांग्रेस पर बोला हमला

Raunak Kumar • LAST UPDATED : April 3, 2024, 12:44 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Amit Shah On SDPI: भाजपा नेता अमित शाह ने मंगलवार (2 अप्रैल) को कर्नाटक में रोड शो के दौरान राज्य की सत्ताधारी दल कांग्रेस पर निशाना साधा। भाजपा नेता की तरफ से ये हमला प्रतिबंधित कट्टरपंथी संगठन पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया की राजनीतिक शाखा सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया द्वारा केरल में कांग्रेस नेतृत्व में यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट को समर्थन देने के बाद बोला। उन्होंने कहा कि, एक तरफ बेंगलुरु में बम धमाके हो रहे हैं, वहीं, दूसरी तरफ मुझे अभी खबर मिली है कि एसडीपीआई ने कांग्रेस का समर्थन किया है। अगर यह सच है तो क्या कर्नाटक की जनता कांग्रेस सरकार में सुरक्षित रह सकती है?

कांग्रेस पर अमित शाह का हमला

बता दें कि, कर्नाटक के रामनगर इलाके में रोड शो के दौरान अमित शाह का यह हमला केरल में एसडीपीआई के द्वारा कांग्रेस के नेतृत्व वाले यूडीएफ को समर्थन देने के कुछ दिनों बाद आया है। उन्होंने कहा कि हमारे संविधान को चुनौती दी जा रही है। भाजपा धर्म के आधार पर नागरिकता देने के लिए कानून ला रही है। समान नागरिक संहिता की योजना बनाई गई है, जिसका असर देश की विविधता पर पड़ेगा। वहीं, एसडीपीआई के राज्य अध्यक्ष मुवत्तुपुझा अशरफ मौलवी ने कहा कि हम कांग्रेस के नेतृत्व वाले यूडीएफ का समर्थन करेंगे जो की राष्ट्रीय स्तर पर भाजपा से लड़ रही है।

Chef Kunal Kapur: शेफ कुणाल कपूर को दिल्ली उच्च न्यायालय ने पत्नी की क्रूरता के मामले में दी तलाक की इजाजत

कांग्रेस ने एसडीपीआई के साथ रिश्तों को नकारा

दरअसल, वरिष्ठ कांग्रेस नेता वीडी सतीसन ने कहा कि उनकी पार्टी ने एसडीपीआई के साथ कोई बातचीत नहीं की है। उन्होंने कहा था कि ऐसे कई संगठन हैं जो फासीवाद के खिलाफ लड़ाई में यूडीएफ का समर्थन कर रहे हैं। वहीं राहुल गांधी के खिलाफ वायनाड में चुनाव लड़ रहे केरल बीजेपी प्रमुख के सुरेंद्रन ने कांग्रेस पर निशाना साधा था। अब एसडीपीआई ने सभी 20 निर्वाचन क्षेत्रों में कांग्रेस पार्टी के लिए खुले तौर पर समर्थन की घोषणा की है। हम सभी जानते हैं कि पीएफआई पर प्रतिबंध क्यों लगाया गया। ऐसी पार्टी ने कांग्रेस को समर्थन देने की घोषणा की है।

Russia-Taliban Relations: तालिबान पर रूस लेगा बड़ा फैसला, आतंकवादी सूची से हटाने पर कर रहा विचार

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT