होम / Kolkata Doctor Rape Case: CBI को मिले 11 बड़े सबूत, झूठ बोलता रहा संजय रॉय शरीर ने खोली पोल

Kolkata Doctor Rape Case: CBI को मिले 11 बड़े सबूत, झूठ बोलता रहा संजय रॉय शरीर ने खोली पोल

Sohail Rahman • LAST UPDATED : October 9, 2024, 3:15 pm IST
ADVERTISEMENT
Kolkata Doctor Rape Case: CBI को मिले 11 बड़े सबूत, झूठ बोलता रहा संजय रॉय शरीर ने खोली पोल

Kolkata Rape Murder Case ( सीबीआई को मिले 11 सबूत )

India News (इंडिया न्यूज), Kolkata Doctor Rape Case: कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में ट्रेनी डॉक्टर के साथ रेप और मर्डर के मामले ने सबको चौंका कर दिया था। अब इस मामले में सीबीआई ने एक मात्र आरोपी संजय रॉय के खिलाफ चार्ज शीट दाखिल कर दी है। सीबीआई ने संजय को इस मामले में एक मात्र आरोपी बताया है और उनके खिलाफ 11 ऐसे सबूत जुटाएं हैं। जिससे उसको फांसी की सजा होना तय है। सीबीआई ने संजय रॉय के खिलाफ सबूत के तौर पर लेडी डॉक्टर के शरीर में आरोपी के डीएनए की मौजूदगी, छोटे बाल, मृतका के खून के धब्बे, रॉय के शरीर पर चोटों के निशान के अलावा सीसीटीवी फुटेज और ‘कॉल डिटेल रिकॉर्ड’ (सीडीआर) से उसके मोबाइल फोन की लोकेशन तक का जिक्र किया है। 

सीबीआई ने कोलकाता के सिलादह कोर्ट में दाखिल किए आरोप पत्र 

हम आपको जानकारी के लिए बता दें कि, सीबीआई ने इस मामले में सोमवार को कोलकाता के सिलादह कोर्ट में आरोप पत्र दाखिल कर दिए हैं। इस आरोपपत्र में कहा गया है कि, ‘पोस्टमार्टम के दौरान ‘वी’ के शरीर पर आरोपी संजय रॉय का डीएनए मिला है। उसकी जींस और जूते पर ‘वी’ के खून के धब्बे थे, 12 अगस्त को पुलिस ने आरोपी संजय रॉय से पूछताछ के बाद बरामद कर  लिया था। इसके अलावा अपराध स्थल से मिले छोटे बाल का मिलान आरोपी संजय रॉय के बाल से हो गया है। 

Zakir Naik जाते-जाते कर गया शहबाज शरीफ की बेइज्जती? दुनिया भर में हुई थू-थू, जानें क्यों माथा पीट रहे पाकिस्तान के प्रधानमंत्री

सीबीआई ने चार्जशीट में क्या कहा?

सीबीआई की चार्जशीट में कहा गया है कि, ‘ कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल की इमरजेंसी बिल्डिंग की तीसरी मंजिल की सीसीटीवी फुटेज में संजय रॉय 8 और 9 अगस्त की आधी रात को मौका ए वारदात पर देखा गया। सीडीआर के मुताबिक उसके मोबाइल फोन की लोकेशन से भी उसकी वहां मौजूदगी साबित होती है।’ चार्जशीट में यह भी कहा गया है कि, लेडी डॉक्टर ने संजय रॉय को रोकने के लिए पूरी कोशिश की थी। इसके निशान संजय राय के शरीर पर पाए गए हैं, जो जोर-जबरदस्ती से लगने वाली चोटों की थीं।

Bhool Bhulaiyaa 3 Trailer: एक नहीं दो-दो मंजुलिका, एक तो खतरनाक सरप्राइज, रूह बाबा की भी फटी रह गईं आखें

कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के सेमीनार रूम से 9 अगस्त को 31 वर्षीय ट्रेनीमहिला डॉक्टर का शव बरामद किया गया था। इसके बाद कोलकाता पुलिस ने 10 अगस्त को आरोपी संजय रॉय को गिरफ्तार किया था, जिसके बाद कलकत्ता हाईकोर्ट ने 13 अगस्त को सीबीआई को इस मामले की जांच सौंपी थी। 

आतें सड़ा रही हैं ये गलत आदतें, मेंटल हेल्थ के लिए बन रहा खतरा, जो अपना लिए ये आसान उपाय तो चुटकियों में मिलेगी राहत!

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT