होम / Chandrababu Mets Stalin: दिल्ली एयरपोर्ट पर देर रात मिले चंद्रबाबू नायडू और एमके स्टालिन, तस्वीरे आई सामने-Indianews

Chandrababu Mets Stalin: दिल्ली एयरपोर्ट पर देर रात मिले चंद्रबाबू नायडू और एमके स्टालिन, तस्वीरे आई सामने-Indianews

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : June 6, 2024, 7:30 am IST

India News(इंडिया न्यूज), Chandrababu Mets Stalin: लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे सामने आने के बाद यह पूरी तरह साफ हो गया है कि केंद्र में NDA की सरकार बनेगी और नरेंद्र मोदी एक बार फिर प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे। NDA के दो अहम सहयोगी नीतीश कुमार और चंद्रबाबू नायडू द्वारा भाजपा को दिए गए समर्थन के बाद नरेंद्र मोदी के तीसरी बार पीएम बनने का रास्ता साफ हो गया है। इस बीच देर रात दिल्ली एयरपोर्ट पर चंद्रबाबू नायडू और तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन की मुलाकात की तस्वीर सामने आई है।

  • 8 जून को तीसरी बार पीएम पद की शपथ लेंगे मोदी
  • एयरपोर्ट पर चंद्रबाबू नायडू और तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन ने की मुलाकात

क्यों हुई दोनो की मुलाकात?

बता दें कि, एमके स्टालिन ने ट्वीट कर इस मुलाकात की जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि मैंने नायडू को शुभकामनाएं दीं और उम्मीद जताई कि हम भाईचारे वाले तमिलनाडु और आंध्र प्रदेश के बीच संबंधों को मजबूत करने में सहयोग करेंगे। मुझे पूरा विश्वास है कि वह केंद्र सरकार में दक्षिणी राज्यों की पैरवी करने और हमारे अधिकारों की रक्षा करने में अहम भूमिका निभाएंगे।

Aaj ka Panchang: आज वट सावित्री व्रत, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय-Indianews

NDA में शामिल हैं चंद्रबाबू

बीजेपी के नेतृत्व वाले NDA गठबंधन के लिए चंद्रबाबू नायडू अहम सदस्य हैं। चंद्रबाबू नायडू ने कहा है कि वह पूरी तरह NDA और पीएम मोदी के साथ हैं। बुधवार को नायडू NDA की बैठक में शामिल होने के लिए दिल्ली पहुंचे। यहां सभी पार्टियों ने पीएम मोदी को अपना नेता मान लिया है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि नरेंद्र मोदी 8 जून को तीसरी बार पीएम पद की शपथ लेंगे।

Shani Jayanti 2024: भगवान शनिदेव की जंयती है खास, इस दिन भेजें सभी को शुभकामना – IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT