होम / Chennai: पकड़ा गया BSP नेता आर्मस्ट्रांग का हत्यारा, पुलिस ने चेन्नई में किया एंकाउंटर

Chennai: पकड़ा गया BSP नेता आर्मस्ट्रांग का हत्यारा, पुलिस ने चेन्नई में किया एंकाउंटर

Shalu Mishra • LAST UPDATED : July 14, 2024, 12:29 pm IST
ADVERTISEMENT
Chennai: पकड़ा गया BSP नेता आर्मस्ट्रांग का हत्यारा, पुलिस ने चेन्नई में किया एंकाउंटर

chennai

India News(इंडिया न्यूज), Chennai: तमिलनाडु के बीएसपी अध्यक्ष आर्मस्ट्रांग की हत्या मामले की जांच में पुलिस जुटी है और ठोस से ठोस सबूत इकट्ठे कर रही है। इस बीच एक आरोपी का एंकाउंटर किया जा चुका है। आइए इस खबर में हम आपको बताते हैं आरोपी की पहचान।

UP IAS Transfer: यूपी में देर रात तबादला का खेल, अयोध्या समेत 5 जिलों के बदले गए डीएम -IndiaNews

पकड़ा गया आरोपी 

पुलिस अधिकारियों ने आज सुबह मुठभेड़ की जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि तमिलनाडु बीएसपी अध्यक्ष आर्मस्ट्रांग की हत्या के मामले में चेन्नई पुलिस ने एक आरोपी को मुठभेड़ में मार गिराया है। चेन्नई पुलिस के मुताबिक पुलिस को इस हत्या के मामले में थिरु वेंगदम नाम के अपराधी की तलाश थी। आज तड़के इस आरोपी के बारे में मिली सूचना के आधार पर पुलिस दल ने माधवरम इलाके में उसके कथित ठिकाने पर छापा मारा। इस अपराधी ने जब पुलिस दल पर हमला करने की कोशिश की तो पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में उसे मार गिराया।

पुलिस ने किया ढेर 

थिरु वेंगदम को बीएसपी नेता की हत्या में इस्तेमाल किए जाने के बाद छिपाए गए हथियारों की तलाश के लिए वहां ले जाया गया था। पुलिस ने बताया कि आरोपी को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। थिरु वेंगदम बीएसपी नेता आर्मस्ट्रांग की हत्या के मामले में गिरफ्तार 11 आरोपियों में से एक था और वह कुख्यात अपराधी था। यहां की एक अदालत ने कुछ दिन पहले सभी आरोपियों को पांच दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया था।

Donald Trump Shooting: ‘राजनीति में हिंसा के लिए कोई जगह नहीं’, डोनाल्ड ट्रंप की रैली में हुई गोलीबारी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT