होम / Chhattisgarh Express: छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस में शौचालय के सामने सो रहे यात्री, रेलवे ने वीडियो पर दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया, देखें वीडियो-Indianews

Chhattisgarh Express: छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस में शौचालय के सामने सो रहे यात्री, रेलवे ने वीडियो पर दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया, देखें वीडियो-Indianews

Shubham Pathak • LAST UPDATED : June 14, 2024, 7:42 am IST
Chhattisgarh Express: छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस में शौचालय के सामने सो रहे यात्री, रेलवे ने वीडियो पर दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया, देखें वीडियो-Indianews

Chhattisgarh Express

India News(इंडिया न्यूज),Chhattisgarh Express: भारतीय रेलवे की बदहाल स्थिति को साफ करने का एक वीडियो सोशल वीडियो पर लगातार सामने आ रही है जहां छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस के एक कोच में यात्रियों को शौचालय के सामने सोते हुए दिखाने वाले वीडियो पर प्रतिक्रिया दी है। जिसको पत्रकार सचिन गुप्ता ने 13 जून को पोस्ट के कमेंट सेक्शन में 27 सेकंड की क्लिप शेयर की, जो अब तक 106.5k से ज़्यादा बार देखी जा चुकी है। इस क्लिप की वजह से लोगों में काफ़ी नाराज़गी है।

रेलवे की बदहाल स्थिति

कोच के बाहर चलने की जगह नहीं थी, क्योंकि यात्री न सिर्फ़ शौचालय के सामने बल्कि गलियारे में भी सोते हुए देखे गए। स्थिति इतनी भयावह थी कि दो डिब्बों के बीच की छोटी सी जगह में एक आदमी भी बैठा हुआ दिखाई दिया। इसके साथ ही यह तस्वीर छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस (ट्रेन नंबर 18237) की है। सीट, फ़्लोर, गेट, गैलरी, बाथरूम…लोगों को जहाँ भी जगह मिली, उन्होंने वहीं कब्जा कर लिया,” X पर पोस्ट के कैप्शन में हिंदी से अंग्रेज़ी में अनुवाद किया गया है।

Chandni Chowk Fire: दिल्ली के चांदनी चौक में भीषण आग से मचा तांडव, दमकल की 40 से ज्यादा गाड़ियां मौके पर-Indianews

रेलवे ने दी प्रतिक्रिया

Chhattisgarh Express
Chhattisgarh Express

यात्रियों की सहायता के लिए आधिकारिक अकाउंट रेलवे सेवा ने वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि संबंधित अधिकारियों को सूचित कर दिया गया है। मंडल रेल प्रबंधक, आगरा और मंडल रेल प्रबंधक, रायपुर के आधिकारिक अकाउंट को भी उनके पोस्ट में टैग किया गया ताकि मामले की आगे की जाँच की जा सके।

यात्री का दावा

वहीं इस मामले में आपको बता दें कि अप्रैल में एक व्यक्ति ने सुहेलदेव सुपरफास्ट एक्सप्रेस के भीड़भाड़ वाले स्लीपर कोच के फर्श पर बैठे बिना टिकट यात्रियों का वीडियो साझा करते हुए गुस्से में शिकायत दर्ज की थी। उन्होंने अपनी पोस्ट में दावा किया कि जब ट्रेन लखनऊ पहुंचने वाली थी, तब भी आस-पास कोई ट्रैवलिंग टिकट परीक्षक (टीटीई) नहीं था।

क्या है G7 देशों की पावर? समझें PM मोदी के इटली जाने के पीछे का मकसद

अप्रैल में ब्रह्मपुत्र मेल में अपनी यात्रा के दौरान, एक व्यक्ति ने एक चादर का उपयोग करके एक अस्थायी झूला बनाया ताकि वह भीड़भाड़ वाले जनरल कोच में कम से कम कुछ जगह पा सके। इस सप्ताह की शुरुआत में, वंदे भारत एक्सप्रेस में बिना टिकट यात्रियों को कोच में कब्जा करते हुए दिखाने वाले एक वीडियो ने भी सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं को नाराज कर दिया।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT