होम / Chhattisgarh News: ग्रामीणों ने किया चक्का जाम, सड़क मरम्मत की मांग

Chhattisgarh News: ग्रामीणों ने किया चक्का जाम, सड़क मरम्मत की मांग

Prakhar Tiwari • LAST UPDATED : October 5, 2024, 3:16 pm IST
ADVERTISEMENT
Chhattisgarh News: ग्रामीणों ने किया चक्का जाम, सड़क मरम्मत की मांग

India News CG (इंडिया न्यूज़),Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा जिले के बलौदा से नैला मुख्यमार्ग की रोड पर बड़ी संख्या में जावलपुर के गांव वालो ने चक्का जाम किया है। आपको बता दें कि कोयला लोड ट्रेलर वाहन पर दिन में रोक लगाने और सड़को की जर्जर हालत को ठीक करने को लेकर यह चक्का जाम किया जा रहा है। अधिक संख्या में बड़ी गढ़ियो की लंबी कतार लगी है आवागमन प्रभावित होने से राहगीरों को समस्या लगातार हो रही है। मौके पर पहुंची पुलिस टीम और राजस्व अधिकारी पहुंचकर समझाने का प्रयास कर रहे है।

30 सितंबर को कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा था

आपको बता दें कि मिली जानकारी के अनुसार जनपद पंचायत बलौदा से जिला मुख्यालय को जोड़ने वाली 1 मात्र मुख्य मार्ग है। जिसमे ग्राम पंचायत जावलपुर के ग्रामीण मुख्य रोड पर चक्का जाम कर दिया है जिससे कोयला लोड ट्रेलर वाहन की लंबी कतारें लगी है वही आम नागरिकों को भी आने जाने के लिए बंद कर दिया गया है। गांव वालो ने 30 सितंबर को कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा था जिसमे रोड की मरम्मत और भारी वाहनों को दिन में नहीं चलाने पर रोक लगाने की मांग की थी और 3 दिनो का समय भी दिया गया था।

कई बार बच्चे मरते- मरते बचे

आपको बता दें कि गांव वालो के अनुसार लगातार सड़क दुर्घटना से कोई न कोई परिवार अपना 1 सदस्य खो रहा है। किसी ने पति खोया तो किसी ने बच्चे खोए आए दिन रो़ड दुर्घटना हो रही है। सड़को पर बड़े बड़े गड्ढे हो गए है पैदल चल भी नहीं सकते है।

शंघाई सहयोग संगठन की बैठक में भाग लेगा भारत, इस दिन पाकिस्तान पहंचेंगे विदेश मंत्री

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT