होम / Chirag Paswan: पिता को याद कर भावुक हुए चिराग पासवान, शेयर किया खास वीडियो-Indianews

Chirag Paswan: पिता को याद कर भावुक हुए चिराग पासवान, शेयर किया खास वीडियो-Indianews

Shalu Mishra • LAST UPDATED : June 11, 2024, 12:57 pm IST
Chirag Paswan: पिता को याद कर भावुक हुए चिराग पासवान, शेयर किया खास वीडियो-Indianews

CHIRAG

India News(इंडिया न्यूज), Chirag Paswan: चिराग तीसरी बार सांसद बने हैं और पहली बार वह मोदी कैबिनेट में मंत्री बने हैं। मोदी 3.0 कैबिनेट में चिराग को खाद्य सुविधा मंत्री बनाया गया है। उन्हें खाद्य प्रसंस्करण उद्योग मंत्री बनाया गया है। अपने पदभार को संभालते वक्त अपने पिता को याद करते हुए भावुक हुए। आपको बता दें कि लोक जनशक्ति पार्टी के संयोजक रामविलास पासवान अब नहीं हैं और उनके बेटे राजनीति में अब बेहतर प्रदर्शन करते हुए उन्हें याद कर भावुक हुए। आइए इस खबर में हम आपको बताते हैं पूरी जानकारी।

साउथ की एक्ट्रेस Aishwarya इस तारीख को बंधेंगे शादी के बंधन, वायरल तस्वीर – IndiaNews

चिराग पासवान हुए भावुक 

मोदी कैबिनेट में मंत्री बनाए जाने के बाद चिराग पासवान ने अपने पिता रामविलास पासवान को याद करते हुए इंस्टाग्राम पर एक प्रेरणादायक पोस्ट शेयर किया है। रील के जरिए उन्होंने अपने और अपनी कहानी के कुछ वीडियो और कैप्शन जोड़कर एक प्रेरणादायक पोस्ट शेयर किया है। इस वीडियो पोस्ट में देखा जा सकता है कि रामविलास राष्ट्रपति भवन में वरिष्ठ कैबिनेट मंत्री के तौर पर शपथ लेते नजर आ रहे हैं। इसके बाद हुए बदलाव में चिराग पूर्ण मंत्री के तौर पर शपथ लेते नजर आ रहे हैं इसका मतलब चिराग ईमानदार राजनीति में अपने पिता के नक्शेकदम पर चल रहे हैं। आप देख सकते हैं कि वीडियो के बैकग्राउंड में एनिमल फिल्म का गाना ‘पापा मेरी जान…’ बज रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Chirag Paswan (@ichiragpaswan)

NEET 2024 exam result controversy: NEET स्कैम में सुप्रीम कोर्ट ने NTA को लगाई फटकार, याचिका पर मांगा जवाब-Indianews

शेयर किया खास वीडियो 

वीडियो में आगे चिराग सम्मनित ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें वो अपने बैकग्राउंड के साथ नजर आ रहे हैं और वीडियो के बैकग्राउंड में रामविलास सम्मनित की रिकॉर्ड की गई आवाज चल रही है। जिसमें वो कहते हुए नजर आ रहे हैं कि “हमें खुशी है कि ये चिराग सिर्फ मेरा ही नहीं बल्कि इस पूरे देश और दुनिया का दीपक बन गया है। मैं चिराग को हर चीज के लिए शुभकामनाएं देता हूं।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT