होम / Chirag Paswan के साथ दिखी मशहूर राजनेता की बेटी, क्लोज तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाई हलचल-IndiaNews

Chirag Paswan के साथ दिखी मशहूर राजनेता की बेटी, क्लोज तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाई हलचल-IndiaNews

Utkarsha Srivastava • LAST UPDATED : June 22, 2024, 12:15 pm IST
Chirag Paswan के साथ दिखी मशहूर राजनेता की बेटी, क्लोज तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाई हलचल-IndiaNews

Chirag Paswan Photo Viral With Mystery Girl

India News (इंडिया न्यूज), Chirag Paswan : एक्टर से राजनेता और अब कैबिनेट मिनिस्टर बन चुके चिराग पासवान (Chirag Paswan) लोकसभा चुनावों के बाद से छाए हुए हैं। जहां एक तरफ तेजी से ग्रो हो रहे उनके राजनीतिक करियर की चर्चा है वहीं, दूसरी तरफ लुक्स की वजह से चिराग नेशनल क्रश घोषित हो गए हैं। इस बीच किसी भी लड़की के साथ उनकी तस्वीर दिख जाए तो लोग तुरंत ही शादी के कयास लगाने लग जाते हैं। हाल ही में एक बार फिर से ऐसा ही कुछ हुआ है, जब एक मशहूर राजनेता की बेटी चिराग से मिलने पहुंची. तस्वीरों में दोनों की क्लोजनेस ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया।

  • चिराग पासवान से मिलने पहुंचीं आरुषी निशंक
  • दोस्त के लिए लिखा प्यारा सा मैसेज
  • एक्ट्रेस होने के साथ-साथ मल्टी टैलेंटेड हैं आरुषी

दरअसल, हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जो चिराग पासवान के ऑफिस में ली गई हैं. इन फोटोज में चिराग एक खूबसूरत लड़की के साथ नजर आ रहे हैं, दोनों बहुत खुश होकर कोई गहरी बात करते दिखाई दे रहे हैं। ये लड़की और कोई नहीं बल्कि एक्टिंग के फील्ड में पहचान बनाने की कोशिश कर रहीं आरुषी निशंक हैं, जो पूर्व एचआरडी मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक की बेटी हैं। आरुषी और चिराग काफी पहले से ही अच्छे दोस्त हैं और वो अपने फ्रेंड के मंत्री बनने की खुशी सेलीब्रेट करने पहुंची थीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aarushi Nishank (@arushi.nishank)

आरुषी ने चिराग के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है ‘जब आप देखते हो कि आपका दोस्त वहां पहुंच गया है, जहां का वो हकदार है तो आपको अलग ही खुशी होती है। चिराग, तुमने बहुत उतार-चढ़ाव देखे हैं और एक फीनिक्स की तरह उठे हो। तुम्हें ऐसे ही ताकत मिलती रहे और एक सफल कार्यकाल के लिए शुभकामनाएं’। बता दें कि आरुषि 36 साल की हैं। करियर की बात करें तो वो अंतर्राष्ट्रीय स्तर की भारतीय क्लासिकल कथक डांसर, एक्ट्रेस, बिजनेस वुमन, फिल्म प्रोड्यूसर और अब पीएचडी करके डॉक्टर भी बन चुकी हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT