होम / Kangana Ranaut: कंगना रनौत को थप्पड़ मारने के आरोप में सीआईएसएफ कांस्टेबल कुलविंदर कौर गिरफ्तार

Kangana Ranaut: कंगना रनौत को थप्पड़ मारने के आरोप में सीआईएसएफ कांस्टेबल कुलविंदर कौर गिरफ्तार

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : June 7, 2024, 5:44 pm IST

India News(इंडिया न्यूज),  Kangana Ranaut:अभिनेत्री और भाजपा की नवनिर्वाचित सांसद कंगना रनौत को कथित तौर पर थप्पड़ मारने वाली CISF की महिला कांस्टेबल को घटना के बाद निलंबित कर दिया गया है। घटना का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है। रनौत ने गुरुवार को एक वीडियो संदेश में कहा था कि चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर सुरक्षा जांच के दौरान कांस्टेबल ने उनके चेहरे पर मारा और उनके साथ दुर्व्यवहार किया।

कंगना से नाराज थी कांस्टेबल

हिमाचल प्रदेश के मंडी से लोकसभा के लिए चुने जाने के दो दिन बाद यह झगड़ा हुआ। कांस्टेबल कुलविंदर कौर, जो किसानों के विरोध पर रनौत के रुख से नाराज दिख रही थीं, को पहले निलंबित कर दिया गया था और घटना की जांच शुरू की गई थी।

कांस्टेबल ने कंगना को मारा थप्पड़

हवाई अड्डों पर सुरक्षा प्रदान करने का काम करने वाले CISF ने भी घटना की जांच के आदेश दिए थे। रनौत ने कहा था कि कांस्टेबल बगल से उनकी ओर आई। “उसने मेरे चेहरे पर मारा और मुझे गाली देना शुरू कर दिया। मैंने उससे पूछा कि उसने ऐसा क्यों किया और उसने कहा कि वह किसानों के विरोध का समर्थन करती है।”

रनौत ने कहा था, “मैं सुरक्षित हूं लेकिन मेरी चिंता यह है कि पंजाब में आतंकवाद और उग्रवाद बढ़ रहा है… हम इससे कैसे निपटें?”

कांस्टेबल ने कही यह बात

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक अन्य वीडियो में आक्रोशित कांस्टेबल को घटना के बाद लोगों से बात करते हुए दिखाया गया है। कथित वीडियो में उन्होंने कहा कि “कंगना ने (पहले) एक बयान दिया था कि किसान दिल्ली में विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं क्योंकि उन्हें 100 या 200 रुपये दिए जा रहे हैं। उस समय, मेरी मां प्रदर्शनकारियों में से एक थीं।”

किसान संगठनों ने किया कांस्टेबल का समर्थन

इससे पहले आज, कुछ किसान संगठनों ने CISF महिला कांस्टेबल का समर्थन किया। उन्होंने कहा कि घटना के पूरे क्रम की उचित जांच की जानी चाहिए। संयुक्त किसान मोर्चा (गैर-राजनीतिक) और किसान मजदूर मोर्चा उन प्रमुख संगठनों में से थे, जिन्होंने कहा कि वे CISF महिला कांस्टेबल के समर्थन में खड़े हैं।

एसकेएम (गैर-राजनीतिक) नेता जगजीत सिंह दल्लेवाल और किसान मजदूर संघर्ष समिति के महासचिव सरवन सिंह पंधेर ने कहा कि वे मामले की उचित जांच के लिए पंजाब के पुलिस महानिदेशक (DGP) गौरव यादव से मिलेंगे। दल्लेवाल ने कहा, “हम उचित जांच की मांग करेंगे और उनसे कहेंगे कि महिला कांस्टेबल के साथ कोई अन्याय नहीं होना चाहिए।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT