होम / CM योगी इस तारीख तक बन जाएंगे देश के नए प्रधानमंत्री! राजनीतिक गलियारों में मची हलचल

CM योगी इस तारीख तक बन जाएंगे देश के नए प्रधानमंत्री! राजनीतिक गलियारों में मची हलचल

Babli • LAST UPDATED : September 14, 2024, 9:27 am IST

Yogi Adityanath (योगी आदित्यनाथ)

India News (इंडिया न्यूज), CM Yogi Prediction: वाराणसी के जाने माने महायोगी स्वामी आदिश्वर नंद ने हाल ही में एक ऐसी भविष्यवाणी की है, जो राजनीतिक जगत में हलचल मचा सकती है। अपनी आध्यात्मिक दृष्टि और गहन योग साधना के लिए प्रसिद्ध स्वामी आदिश्वर नंद ने कहा है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जल्द ही भारत के प्रधानमंत्री बनेंगे। स्वामी आदिश्वर नंद ने यह भविष्यवाणी अपने फॉलोअर्स और कुछ खास शिष्यों के बीच की। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के बाद देश का नेतृत्व योगी आदित्यनाथ के हाथ में होगा और यह बदलाव अगले कुछ सालों में हो सकता है।

  • महायोगी ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी 
  • राजनीतिक गलियारों में मची हलचल

कब मां बनेंगी Neha Kakkar? पति Rohanpreet Singh ने दिया जवाब, बोले-‘लगता है ये सब…’

महायोगी ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी 

महायोगी का कहना है कि योगी आदित्यनाथ की तपस्या और देश के प्रति समर्पण ने उन्हें इस उच्च पद के योग्य बनाया है। आध्यात्मिक दृष्टि से भविष्यवाणी महायोगी ने भविष्य में योगी आदित्यनाथ के प्रधानमंत्री बनने की संभावना को देश के आध्यात्मिक विकास से जोड़ा। उन्होंने कहा, “देश को ऐसे नेतृत्व की जरूरत है, जो न केवल राजनीतिक रूप से सक्षम हो, बल्कि आध्यात्मिक रूप से भी मजबूत हो। योगी आदित्यनाथ का संयम, साधना और राष्ट्रहित के प्रति समर्पण उन्हें इस पद के लिए उपयुक्त बनाता है।”

क्यों हर वक्त पैप्स पर भड़कती है Jaya Bachchan? हुआ खुलासा, खुल गई पोल!

राजनीतिक गलियारों में मची हलचल

इस भविष्यवाणी के बाद राजनीतिक गलियारों में चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है। योगी आदित्यनाथ भारतीय जनता पार्टी (BJP) के कद्दावर नेता माने जाते हैं और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के तौर पर उन्होंने एक सख्त प्रशासक के तौर पर अपनी छवि बनाई है। स्वामी आदिश्वरा नंद की यह भविष्यवाणी ऐसे समय में आई है, जब 2024 के आम चुनाव नजदीक हैं और पार्टी के भीतर अगली पीढ़ी के नेताओं की भूमिका पर चर्चा हो रही है।

यह देखना दिलचस्प होगा कि इस भविष्यवाणी का राजनीतिक परिदृश्य पर क्या असर पड़ता है और क्या वाकई योगी आदित्यनाथ आने वाले समय में देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। हालांकि, इस समय यह महज एक भविष्यवाणी है, लेकिन स्वामी आदिश्वरा नंद की लोकप्रियता और उनके अनुयायियों की संख्या को देखते हुए इस कथन को हल्के में नहीं लिया जा सकता।

जब अभिषेक-ऐश्वर्या राय की शादी को रोकने के लिए Jhanvi Kapoor ने काट ली थी नस!

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

MP Politics: वन नेशन-वन इलेक्शन को लेकर कमलनाथ का केंद्र सरकार पर तंज, बोले- ‘पीएम मोदी का …’
मोसाद की खूबसूरत फीमेल एजेंट्स ऐसे चलती हैं खतरनाक चाल, जानें चंगुल में फंसने वाले की कैसे 7 पुश्तें हो जाती हैं बर्बाद?
CM Yogi: BJP सांसद रवि किशन पर CM योगी का निशाना, बोले ‘यहां नहीं मिलेगा हापुड़ वाला जूस और…’
द्रौपदी को पैदा होते ही मिली पिता की नफरत, जन्म देने वाले ने क्यों बर्बाद की बेटी की जिंदगी? किस्सा सुनकर उड़ जाएंगे होश
MP News: राष्ट्रपति मुर्मू ने किए महाकाल के दर्शन, झांझ-डमरू की ध्वनि से स्वागत
Bhopal Rape Case: नाबालिग से दुष्कर्म मामले में फूटा लोगों का गुस्सा, आरोपित को फांसी देने की उठी मांग
‘संत परंपरा को माफिया कहता है’… CM Yogi ने अखिलेश यादव को याद दिलाए ‘संस्कार’, जानें अब क्यों भिड़ गए दो दिग्गज
ADVERTISEMENT