होम / कांग्रेस ने जम्मू-कश्मीर को बर्बाद कर दिया…BJP सरकार ने गोली का जवाब गोले से दिया, जम्मू में गरजे PM Modi

कांग्रेस ने जम्मू-कश्मीर को बर्बाद कर दिया…BJP सरकार ने गोली का जवाब गोले से दिया, जम्मू में गरजे PM Modi

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : September 28, 2024, 7:48 pm IST
कांग्रेस ने जम्मू-कश्मीर को बर्बाद कर दिया…BJP सरकार ने गोली का जवाब गोले से दिया, जम्मू में गरजे PM Modi

PM Modi On Surgical Strike

India News (इंडिया न्यूज),PM Modi:पीएम मोदी ने जम्मू में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जम्मू में यह सभा विधानसभा चुनाव की मेरी आखिरी सभा है। जम्मू में लोगों में भाजपा के प्रति उत्साह है। घाटी के लोग आतंक और अलगाववाद नहीं चाहते। इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर भी जमकर हमला बोला।पीएम ने कहा कि जम्मू-कश्मीर के लोग तीन परिवारों (कांग्रेस, नेशनल कॉन्फ्रेंस और पीडीपी) से परेशान हैं। लोग फिर से वही व्यवस्था नहीं चाहते, जिसमें भ्रष्टाचार हो, नौकरियों में भेदभाव हो। जम्मू-कश्मीर के लोग अब आतंक, अलगाववाद और खून-खराबा नहीं चाहते। यहां के लोग शांति चाहते हैं।पीएम ने कहा कि कांग्रेस ने जम्मू-कश्मीर को बर्बाद कर दिया। दशकों तक जम्मू-कश्मीर के साथ भेदभाव किया गया। पीएम ने कहा कि जम्मू-कश्मीर के लोग बेहतर भविष्य चाहते हैं।

यह नया भारत है, घर में घुसकर मारता है-पीएम मोदी

पीएम ने कहा कि पिछले 2 चरणों में हुए भारी मतदान ने जम्मू-कश्मीर के लोगों के मूड को उजागर कर दिया है। दोनों चरणों में भाजपा के पक्ष में जबरदस्त मतदान हुआ है। अब यह तय है कि भाजपा यहां पूर्ण बहुमत के साथ पहली सरकार बनाएगी। इतिहास में पहले कभी जम्मू क्षेत्र के लोगों के लिए ऐसा अवसर नहीं आया, जैसा इस चुनाव में आया है। अब पहली बार जम्मू क्षेत्र के लोगों की इच्छा के अनुरूप सरकार बनने जा रही है। आपको यह अवसर नहीं गंवाना चाहिए। क्योंकि यहां बनने वाली भाजपा की सरकार आपके दर्द को दूर करेगी। यह नया भारत है, घर में घुसकर मारता है: पीएम पीएम ने कहा कि यह नया भारत है, घर में घुसकर मारता है।

आतंकवाद पर कांग्रेस की नीति गलत थी। भाजपा सरकार ने गोली का जवाब गोले से दिया है। पीएम ने कहा कि वह समय याद कीजिए जब उधर से गोलियां चलती थीं और कांग्रेस सफेद झंडे लहराती थी। जब भाजपा सरकार ने गोली का जवाब गोले से दिया, तो उस तरफ के लोगों को होश आ गया। आज 28 सितंबर है। साल 2016 में 28 सितंबर की रात को सर्जिकल स्ट्राइक को अंजाम दिया गया था। भारत ने दुनिया को बताया था, ‘ये नया भारत है, घर में घुसकर मारता है। आतंक के आका जानते हैं कि अगर उन्होंने कुछ करने की हिम्मत की तो मोदी उन्हें पाताल में भी ढूंढ़ निकालेंगे।’

कांग्रेस देश के लिए मरने वालों का कभी सम्मान नहीं कर सकती-पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा, ‘कांग्रेस देश के लिए मरने वालों का कभी सम्मान नहीं कर सकती। ये वही कांग्रेस है जिसने हमारे सैन्य परिवारों को 4 दशकों तक ‘वन रैंक, वन पेंशन’ के लिए तरसाया। कांग्रेस ने हमारे सैनिकों से झूठ बोला। वो कहते थे कि ‘वन रैंक वन पेंशन’, OROP से खजाने पर दबाव पड़ेगा लेकिन मोदी ने कभी सैनिक परिवारों के कल्याण से पहले खजाने की तरफ नहीं देखा और इसलिए 2014 में सरकार बनने के बाद हमने OROP लागू किया। सैन्य परिवारों को 1 लाख 20 हजार करोड़ रुपये से ज्यादा मिले हैं। हाल ही में हमने OROP को भी पुनर्जीवित किया है, जिससे सैन्य परिवारों को और पैसा मिलना तय है।’

Rahul Gandhi ने राम मंदिर समारोह का ये कहकर किया अपमान! मचा बवाल, भड़की BJP ने कह दी ये बात

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT