होम / Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस नेता ने कंगना रनौत पर फिर से साधा निशाना, 'मंडी रेट' विवाद के बाद 'बीफ-ईटर' की टिप्पणी

Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस नेता ने कंगना रनौत पर फिर से साधा निशाना, 'मंडी रेट' विवाद के बाद 'बीफ-ईटर' की टिप्पणी

Shanu kumari • LAST UPDATED : April 5, 2024, 9:18 pm IST

Lok Sabha Election 2024

India News(इंडिया न्यूज), Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव में कंगना रनौत के नाम के ऐलान के बाद से लगातार विवाद जारी है। कांग्रेस नेता सुप्रीया श्रीनेत के बाद  एक बार फिर कंगना रनौत को कांग्रेस नेताओं के निशाने पर हैं। सुप्रिया श्रीनेत की ‘मंडी दर’ टिप्पणी के बाद, महाराष्ट्र कांग्रेस नेता विजय वडेट्टीवार ने बॉलीवुड अभिनेता पर गोमांस खाने का आरोप लगाया है।

गोमांस खाती हैं और उन्हें यह पसंद हैं

एक रैली के दौरान महाराष्ट्र विधानसभा में विपक्ष के नेता ने दावा किया कि कंगना ने खुलेआम गोमांस खाने और उसका आनंद लेने की बात स्वीकार की है। उन्होंने कहा, “कंगना ने स्वीकार किया कि वह गोमांस खाती हैं और उन्हें यह पसंद भी है। उन्हें बीजेपी से टिकट मिला है।” वडेट्टीवार ने तब एक विवादास्पद सादृश्य बनाया, जिसमें बलात्कार के लिए आजीवन कारावास की सजा काट रहे स्वयंभू धर्मगुरु आसाराम बापू का संदर्भ दिया गया, जिसमें सुझाव दिया गया कि वह अपनी आपराधिक पृष्ठभूमि के आधार पर राजनीतिक उम्मीदवारी भी मांग सकते हैं। वडेट्टीवार ने कहा, ”अब आसाराम बापू रोते हुए कहेंगे, ‘मुझे भी टिकट चाहिए क्योंकि मैंने सिर्फ बलात्कार किया है।”

मंडी विवाद

मार्च में जब कंगना रनौत को हिमाचल प्रदेश के मंडी से बीजेपी उम्मीदवार के तौर पर उतारा गया तो विवाद खड़ा हो गया। इसके तुरंत बाद, कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने एक विवादास्पद सोशल मीडिया पोस्ट किया, जिसमें अभिनेता की तस्वीर के साथ कैप्शन में पूछा गया, “मंडी में क्या रेट है?”

Kidney Racket: मानव अंगों के कारोबार में कौन लोग आसान शिकार बन जाते हैं? जानें जनता की राय

जिसके जबाव में कंगना ने लिखा कि “प्रिय सुप्रिया जी। एक कलाकार के रूप में अपने करियर के पिछले 20 वर्षों में, मैंने हर तरह की महिलाओं की भूमिका निभाई है। क्वीन में एक भोली लड़की से लेकर धाकड़ में एक आकर्षक जासूस तक, मणिकर्णिका में एक देवी से लेकर चंद्रमुखी में एक राक्षसी तक। रज्जो में एक वेश्या से लेकर थलाइवी में एक क्रांतिकारी नेता तक। हमें अपनी बेटियों को पूर्वाग्रहों के बंधनों से मुक्त करना चाहिए, हमें उनके शरीर के अंगों के बारे में जिज्ञासा से ऊपर उठना चाहिए और सबसे ऊपर, हमें यौनकर्मियों के चुनौतीपूर्ण जीवन या परिस्थितियों का किसी भी तरह से उपयोग करने से बचना चाहिए। दुर्व्यवहार या बदनामी की…हर महिला अपनी गरिमा की हकदार है।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

CSPGCL Jobs: बड़ी सौगात! छत्तीसगढ़ स्टेट पावर कंपनी में भर्ती शुरू, जानें पुरी डिटेल
अमेरिका जाकर दुनिया के ये 4 संकट हरेंगे PM मोदी, भारत लौटने से पहले होगा बड़ा धमाका
यूपी-बिहार, दिल्ली के साथ समूचे उत्तर भारत में कब और कितनी पड़ेगी ठंड? मौसम विभाग ने कर दी खतरनाक भविष्यवाणी
Kanpur News: आनंदेश्वर मंदिर के पास हादसा! दो युवकों को कार ने रौंदा, जानें खबर
Samastipur News: मुखिया संघ के अध्यक्ष की बेरहमी से हुई हत्या! ग्रामीणों का फूटा गुस्सा
किस पर कहर बरपाएंगे शनिदेव? बुरा होने से पहले देते हैं ये संकेत, सावधान रहना आपका काम!
मंगेश यादव के बाद अखिलेश यादव ने उठाए अजय के एनकाउंटर पर उठाया सवाल, बोले- केवल टांग में ही लग रही है गोली…
ADVERTISEMENT