होम / कांग्रेस सांसद इमरान मसूद के भतीजे ने उड़ाया संविधान का मजाक, हुआ वीड‍ियो वायरल

कांग्रेस सांसद इमरान मसूद के भतीजे ने उड़ाया संविधान का मजाक, हुआ वीड‍ियो वायरल

Rajesh kumar • LAST UPDATED : July 4, 2024, 3:36 pm IST
ADVERTISEMENT
कांग्रेस सांसद इमरान मसूद के भतीजे ने उड़ाया संविधान का मजाक, हुआ वीड‍ियो वायरल

India News(इंडिया न्यूज), Hamza Masood Viral Video: कांग्रेस सांसद इमरान मसूद के भतीजे हमजा मसूद द्वारा संविधान हाथ में लेकर शपथ का मजाक उड़ाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में हमजा के साथ एक युवती भी नजर आ रही है।

बुधवार शाम को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें सांसद इमरान के भतीजे हमजा अपने घर में एक हाथ में संविधान पकड़कर लोकसभा की शपथ का मजाक उड़ाते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को लेकर हमजा और इमरान मसूद को ट्रोल किया जा रहा है। इस संबंध में हमजा और इमरान मसूद से बात करने का प्रयास किया गया, लेकिन संपर्क नहीं हो सका।

Kumarswamy: श्रीकृष्ण की 16 हजार पत्नी..चरित्रहीन कौन?.., अब इस कथावाचक ने भी दिया विवादित बयान, मचा बवाल

हमजा ने कहा- फन कर रहे थे

वीडियो वीडियो वायरल होने के बाद हमजा मसूद ने व्हाट्सएप ग्रुप पर कहा है कि वह सिर्फ मजाक का वीडियो बना रहा था। उसका मकसद किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं था।

कौन हैं हमजा मसूद ?

हमजा के पिता नौमान मसूद और सांसद इमरान जुड़वा भाई हैं। नौमान गंगोह नगर पालिका के पूर्व चेयरमैन हैं और गंगोह की राजनीति में सक्रिय हैं। हमजा नगरपालिका के वर्तमान बोर्ड में पार्षद भी हैं।

Assam Flood: असम के बाढ़ की चपेट में आए इतने जानवर, 46 की मौत

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT