होम / PM Modi के Rahul Gandhi पर 'बालक बुद्धि' कमेंट से बौखलाई कांग्रेस, 'बैल बुद्धि' वीडियो से दिया जवाब

PM Modi के Rahul Gandhi पर 'बालक बुद्धि' कमेंट से बौखलाई कांग्रेस, 'बैल बुद्धि' वीडियो से दिया जवाब

Utkarsha Srivastava • LAST UPDATED : July 11, 2024, 6:04 pm IST
ADVERTISEMENT
PM Modi के Rahul Gandhi पर 'बालक बुद्धि' कमेंट से बौखलाई कांग्रेस, 'बैल बुद्धि' वीडियो से दिया जवाब

PM Modi, Rahul Gandhi

India News (इंडिया न्यूज़), Congress Reacts On PM Modi Comment On Rahul Gandhi: लोकसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के भाषण को कांग्रेस अब तक नहीं भूली है।2 जुलाई 2024 को लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव का जवाब देते हुए पीएम ने राहुल गांधी पर निशाना साधा था। उन्होंने नेता प्रतिपक्ष पर ‘बालक बुद्धि’ (Balak Buddhi) वाला कमेंट करके हलचल मचा दी थी। अब कांग्रेस ने इस कमेंट पर खुलकर जवाब दिया है। ‘बालक बुद्धि’ कमेंट के जवाब में ‘बैल बुद्धि’ (Bail Buddhi) टर्म लाते हुए कांग्रेस ने एक कटाक्ष भरा वीडियो शेयर किया है।

कांग्रेस पार्टी के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया है। जिसमें लिखा है कि ‘आप जानते हैं बैल बुद्धि कौन है?’। इस वीडियो में बिना नाम लिए लिखा गया है ‘जो लंबी लंबी फेंकता हो। जो नाले में पाइप लगाकर (इसके बाद चाय की केतली लिए एक शख्स की फोटो दिखाई गई)। फोटोजेनिक मेमरी की बात करता हो। जो बे सिर पैर की बात करता हो’। इस वीडियो के आखिर में पीएम मोदी की तस्वीर दिखाई गई है। यहां देखें वायरल हो रहा ये वीडियो-

PM Modi Austria Visit: ऑस्ट्रिया से भारत के लिए क्या लेकर आए पीएम मोदी? वतन लौटते ही खुद किया खुलासा

बता दें कि जब लोकसभा में पीएम मोदी ने राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए ‘बालक बुद्धि’ कमेंट किया था तब नेता प्रतिपक्ष ने तुरंत कोई जवाब नहीं दिया था। अब कांग्रेस ने पूरे 9 दिनों बाद इसका हल निकाल लिया है और जवाब में ‘बैल बुद्धि’ वीडियो शेयर किया है। संसद सत्र के दौरान राहुल गांधी ने NEE, बेरोजगारी, अग्निवीर जैसे मुद्दे पर मोदी सरकार को घेरा था। इसके जवाब में पीएम मोदी ने कहा था कि ‘अरे भाई बालक बुद्धि को समझाओ, ये लोग हमारे खिलाफ तीसरी बार में भी जीते नहीं बल्कि तीसरी बार भी हारे हैं’।

NATO Summit: नाटो शिखर सम्मेलन में स्पेन के प्रधानमंत्री, गाजा पर दोहरे मापदंड को किया खारिज

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT