होम / Corona Again Becoming Dangerous दिल्ली के साथ महाराष्ट्र में भी टूटे रिकॉर्ड, एक दिन में कोविड के 2172 नए केस

Corona Again Becoming Dangerous दिल्ली के साथ महाराष्ट्र में भी टूटे रिकॉर्ड, एक दिन में कोविड के 2172 नए केस

Vir Singh • LAST UPDATED : December 29, 2021, 8:59 am IST

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

Corona Again Becoming Dangerous देश में कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन के बढ़ते मामलों के बीच दिल्ली के बाद और महाराष्ट्र  में भी कोरोना के आंकड़े डराने लगे हैं। इस राज्य में एक दिन में कोरोना के 2172 नए मामले सामने आने से हड़कंप मच गया है।

2172 नए मामलों में से 1333 अकेले महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में दर्ज किए गए हैं जो राज्य में कुल केसों का 55 प्रतिशत है। वहीं दिल्ली में कोरोना के 496 नए मामले सामने आए हैं और यह आंकड़ा 4 जून के बाद दिल्ली में सबसे ज्यादा है। बीएमसी के मुताबिक 24 घंटे में मुंबई में 338 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद छुट्टी दे दी गई।

तमिलनाडु में कोरोना के 619, जयपुर में 75 नए केस (Corona Again Becoming Dangerous)

तमिलनाडु में आज कोरोना के 619 केस दर्ज किए गए हैं और एक दिन में छह मरीजों की मौत हो गई। राजस्थान में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 97 नए केस सामने आए। इनमें से अकेले जयपुर में 75 नए केस रिपोर्ट हुए। उत्तराखंड में कोरोना के 44 नए केस दर्ज हुए। हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले के एक स्कूल के 13 छात्र कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

पुड्डूचेरी भी पहुंचा ओमिक्रॉन (Corona Again Becoming Dangerous)

केंद्रशासित प्रदेश पुडडूचेरी में भी ओमिक्रॉन पहुंच गया है। स्वास्थ्य निदेशक जी श्रीरामुलु ने बताया है कि यहां दो लोगों की ओमिक्रॉन संक्रमण की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इनमें एक 80 साल और दूसरा 20 वर्षीय व्यक्ति है।

Read More : Covid Update Of India बढ़ते केस कहीं कोरोना की दस्तक तो नहीं…

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.