होम / दिल्ली में रोजाना मिलने वाले नए कोरोना केसों में आई गिरावट, जानें 24 घंटे में मिले संक्रमितों और एक्टिव केसों की संख्या…

दिल्ली में रोजाना मिलने वाले नए कोरोना केसों में आई गिरावट, जानें 24 घंटे में मिले संक्रमितों और एक्टिव केसों की संख्या…

India News Desk • LAST UPDATED : May 20, 2022, 8:23 pm IST

इंडिया न्यूज, New Delhi News। दिल्ली में अब कोरोना (corona in delhi) के केसों में कमी आने लगी है। शुक्रवार को दिल्ली स्वास्थ्य मंत्रालय (Delhi Health Ministry) की ओर से जारी आंकड़ों के अनुसार पिछले 24 घंटे में कोरोना के 530 नए केस (530 new cases of corona found in 24 hours) मिले हैं।

वहीं राहत की बात है कि कोरोना से किसी मरीज की मौत भी नहीं हुई है। इसके अलावा 678 लोगों ने कोरोना को मात देते हुए स्वस्थ होकर घर लौट गए हैं। अब दिल्ली में कोरोना के सक्रिय मरीजों की संख्या 2229 हो गई है।

प्रोटोकाल का पालन करना अभी भी जरूरी

बता दें कि दिल्ली में कोरोना संक्रमण (corona virus) दर घटकर 2.17 प्रतिशत पहुंच गई है। दिल्ली में अभी भी कंटेनमेंट जोन (containment zone) की संख्या 895 है।

स्वास्थ्य मंत्री सतेंद्र जैन (Health Minister Satendra Jain) ने कहा कि दिल्लीवासियों को अभी भी कोरोना के प्रोटोकाल (corona protocol) का पालन करना जरूरी है। साथ ही सोशल डिस्टेसिंग (Social distancing) और मास्क पहनना (wearing of masks is mandatory) अनिवार्य है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़ें : सुप्रीम कोर्ट ने ज्ञानवापी मस्जिद मामले को वाराणसी कोर्ट में किया ट्रांसफर, जानें जिला जज के बारे में क्या कहा?

ये भी पढ़ें : ज्ञानवापी मस्जिद मामले में टली सुनाई, इलाहाबाद हाईकोर्ट में अब छह जुलाई को हियरिंग, सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई शुरू

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT