होम / Kolkata Rape Case में हाथ लगा बड़ा सुराग, घटनास्थल के इस तस्वीर ने खोला राज

Kolkata Rape Case में हाथ लगा बड़ा सुराग, घटनास्थल के इस तस्वीर ने खोला राज

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : August 30, 2024, 11:44 pm IST

Kolkata Rape Case

India News (इंडिया न्यूज), Kolkata Rape Case: कोलकाता में मेडिकल छात्रा से दुष्कर्म और हत्या की जांच तेजी से आगे बढ़ रही है। इस बीच घटनास्थल की कुछ तस्वीरें सामने आई है। ये तस्वीरें आरजी कर मेडिकल कॉलेज के सेमिनार हॉल के अंदर की हैं। घटनास्थल पर मृतक का बैग दिखाई दे रहा है। घटनास्थल को भी सफेद कपड़े से ढक दिया गया है। तस्वीरों में कोलकाता पुलिस और FSL की टीम घटना की जांच करती नजर आ रही है। क्राइम सीन की इन तस्वीरों में दिख रहा है कि छात्रा का बैग बेंचनुमा बेड पर रखा हुआ है और नीचे छात्रा का शव पड़ा हुआ है। तस्वीरों को देखकर सवाल उठ रहे हैं कि क्या घटना के वक्त छात्रा बेंच से नीचे गिरी थी।

घटनास्थल पर कुल 12 लोगों की जांच

बता दें कि, क्राइम सीन को चादर से ढक दिया गया है। साथ ही फोरेंसिक एक्सपर्ट और पुलिसकर्मियों के साथ वहां कई लोग नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में घटनास्थल पर कुल 12 लोग मौजूद हैं। ये लोग कौन हैं? इसकी भी जांच सीबीआई कर रही है। सीबीआई इस पूरे मामले में फूंक-फूंक कर कदम रख रही है। डॉक्टर से दुष्कर्म और हत्या मामले में जांच का दायरा और बढ़ता जा रहा है।

जिसका डर था वही हुआ! Yunus सरकार के इन दो बड़े फैसले ने बढ़ाई भारत की टेंशन

20 फीसदी किरदारों का हो चुका पॉलीग्राफ टेस्ट

सीबीआई इस घटना में शामिल करीब 20 फीसदी किरदारों का पॉलीग्राफ टेस्ट करा चुकी है। जांच के दायरे में आए 47 किरदारों में से 10 का पॉलीग्राफ टेस्ट कराया जा चुका है। इसका मतलब यह है कि जिनके बयान संदिग्ध हैं, उनका पॉलीग्राफ टेस्ट कराया जा रहा है। पॉलीग्राफ टेस्ट कराने वालों में आरोपी संजय रॉय, पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष, चार जूनियर डॉक्टर, अस्पताल के दो सुरक्षा गार्ड, एक सिविल वॉलंटियर और एएसआई अरूप दत्ता शामिल हैं। सूत्रों के मुताबिक, घटनास्थल पर क्राइम सीन से छेड़छाड़ की वजह से सीबीआई मामले में इतने वैज्ञानिक परीक्षण और तकनीकी जांच करा रही है, ताकि सच सामने आ सके।

14वें दिन भी पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष से पूछताछ 

शुक्रवार को सीबीआई ने आरजी कर कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष से 14वें दिन भी पूछताछ की। इसके अलावा आरजी कर अस्पताल के कुछ डॉक्टरों से भी पूछताछ की गई। इस बीच, शुक्रवार को कोलकाता के साल्ट लेक इलाके में भाजपा की महिला मोर्चा ने लंबा मार्च निकाला। मोर्चा पश्चिम बंगाल के महिला आयोग के दफ्तर पर ताला जड़कर पहुंच गया। भाजपा नेताओं का कहना है कि महिला डॉक्टर की हत्या और कोलकाता में हुए जघन्य अपराध के बाद भी महिला आयोग चुप रहा, इसलिए उसे बंद कर देना ही बेहतर है।

भारतीयों से ममता दीदी को इतनी नफ़रत क्यों? जीतन राम मांझी ने साधा निशाना, बोले- ‘गीदड़ के हूंकार भरने से शेर…’

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Chhattisgarh Road Accident: छत्तीसगढ़ में दर्दनाक हादसा! ट्रेलर ने दो को रौंदा, मौके पर 1 की मौत 1 घायल
Gaya News: बिहार की खेत में अचानक चलने लगा रेल इंजन, हर कोई हैरान; जानें पूरा माजरा?
100 साल जीने के लिए तुंरत घर से निकाल दें ये चटपटी खाने की चीज, वरना 60 पार करना भी पड़ सकता है भारी
मुस्लिम जनजाति की अनोखी प्रथा…पुरुष पहनते हैं बुर्का तो वही महिलाएं कई पुरुषों के साथ बना सकती हैं संबंध, कैसा है ये देश?
कोलकता रेप मामले को लेकर होगा बड़ा फैसला! Mamata Banerjee के साथ डॉक्टरों की मीटिंग जारी
कौन थे भगवान शिव के दामाद जो बन गए थे सांप, ये कैसे व्यक्ति से दिल लगा बैठी थी अशोक सुंदरी?
अपना दर्द भूलकर सुनीता विलिम्स ने देश के लिए लिया इतना बड़ा फैसला, 5 नवंबर को ऐसे रचेंगी इतिहास
ADVERTISEMENT