होम / टिंडर पर अय्याश पति को हुआ प्यार, पत्नी को रास्ते से हटाने के लिए 2 बार बना हैवान, जानें भगवान का अनोखा खेल?

टिंडर पर अय्याश पति को हुआ प्यार, पत्नी को रास्ते से हटाने के लिए 2 बार बना हैवान, जानें भगवान का अनोखा खेल?

Prachi Jain • LAST UPDATED : October 25, 2024, 2:05 pm IST
ADVERTISEMENT
टिंडर पर अय्याश पति को हुआ प्यार, पत्नी को रास्ते से हटाने के लिए 2 बार बना हैवान, जानें भगवान का अनोखा खेल?

Crime News: एमिल ने विक्टोरिया को मारकर उसके बीमे की रकम हासिल करने की योजना बनाई, ताकि वह अपने कर्जे चुका सके और नई जिंदगी शुरू कर सके। 120,000 पाउंड (करीब एक करोड़ तीस लाख रुपये) की बीमा पॉलिसी के लिए, उसने रसोई में गैस पाइप लीक कर दिया था।

India News (इंडिया न्यूज), Crime News: विक्टोरिया सिलियर्स की कहानी इंसानी हिम्मत, धोखे और बेमिसाल जज़्बे की है। विक्टोरिया पर उसके अपने पति ने दो बार जानलेवा हमले किए। पहली बार, उसने रसोई में गैस का पाइप लीक कर दिया, लेकिन विक्टोरिया इसे भांप गई और बच निकली। दूसरी बार 2015 में, उसके पति ने 4000 फीट की ऊंचाई पर स्काईडाइविंग के दौरान उसका पैराशूट काट दिया, फिर भी विक्टोरिया मौत को मात दे गई। विक्टोरिया के पति एमिल सिलियर्स को आखिरकार दो बार हत्या के प्रयास का दोषी पाया गया और 18 साल की सजा सुनाई गई। यह कहानी हर पाठक के लिए एक रहस्यमयी और साहसिक सफर की तरह है, जिसमें धोखे और हत्या के प्रयासों के बावजूद विक्टोरिया ने अपने हौसले से नई जिंदगी पाई।

मोहब्बत का आगाज़ (2009)

2009 में, एक स्कीइंग हादसे के दौरान घायल एमिल सिलियर्स का इलाज फिजियोथेरेपिस्ट विक्टोरिया कर रही थी। दोनों के बीच बातचीत बढ़ी, मुलाकातें हुईं, और जल्द ही दोनों एक-दूसरे के प्रेम में बंध गए। उस समय एमिल यूके की सेना में सार्जेंट था और विक्टोरिया भी एक आर्मी अस्पताल में कार्यरत थी। धीरे-धीरे उनका रिश्ता शादी के बंधन में बंध गया।

जर्मन चांसलर स्कोल्ज ने PM Modi से की मुलाकात, अहम विषयों पर हो सकती है चर्चा

प्यार का धोखा: उधार, अफेयर और अनैतिकता

शादी के बाद कुछ समय तक सब ठीक रहा, और विक्टोरिया दो बच्चों की मां बन गई। लेकिन समय के साथ एमिल का बर्ताव बदलने लगा। वह विक्टोरिया के पैसों पर निर्भर होता गया और कर्ज में डूबने लगा। इसके अलावा, विक्टोरिया की एक सहेली ने एमिल पर अपनी 16 साल की बेटी को अश्लील मैसेज भेजने का भी आरोप लगाया। बाद में विक्टोरिया को पता चला कि एमिल एक सेक्स क्लब का सदस्य भी था और उसका किसी दूसरी महिला के साथ अफेयर भी चल रहा था। इन सबके बावजूद, विक्टोरिया चाहकर भी एमिल को छोड़ नहीं पाई।

मौत का जाल: बीमा की रकम और हत्या की साजिश

एमिल ने विक्टोरिया को मारकर उसके बीमे की रकम हासिल करने की योजना बनाई, ताकि वह अपने कर्जे चुका सके और नई जिंदगी शुरू कर सके। 120,000 पाउंड (करीब एक करोड़ तीस लाख रुपये) की बीमा पॉलिसी के लिए, उसने रसोई में गैस पाइप लीक कर दिया था। लेकिन विक्टोरिया ने समय रहते गैस की गंध को पहचान लिया और बच गई।

Ratan Tata की 10 हजार करोड़ की वसीयत हुई लीक? जानें किसे कितनी दौलत मिली, डॉगी टीटू का नाम भी शामिल

इसके बाद, एमिल ने विक्टोरिया को अपने साथ स्काईडाइविंग पर चलने का प्रस्ताव दिया, यह कहते हुए कि वह अपने अफेयर को खत्म कर चुका है। 2015 में रविवार के दिन दोनों ने स्काईडाइविंग की योजना बनाई। 4000 फीट की ऊंचाई से कूदने पर विक्टोरिया का पैराशूट नहीं खुला। जमीन पर गिरने से उसकी रीढ़ की हड्डी सहित कई हड्डियां टूट गईं। उसे देखकर लोगों ने सोचा कि उसकी मृत्यु हो चुकी है, लेकिन वह बच गई।

हत्या की कोशिश का खुलासा और एमिल का हश्र

विक्टोरिया को पहले तो यह एक दुर्घटना लगी, लेकिन जब पुलिस ने जांच शुरू की तो साफ हो गया कि उसके पैराशूट के साथ छेड़छाड़ की गई थी। इसके बाद पुलिस ने एमिल को दो बार हत्या के प्रयास का दोषी पाते हुए उसे 18 साल की सजा सुनाई।

जिंदगी को दूसरा मौका

इस भयानक हादसे के 9 साल बाद, विक्टोरिया एक नई जिंदगी में कदम रख चुकी है। उसकी मुलाकात साइमन नाम के एक व्यक्ति से हुई, जिनके साथ उसने शादी कर ली है। खास बात यह है कि विक्टोरिया और साइमन की मुलाकात उसी पैराशूट क्लब में हुई, जहां उसके पूर्व पति ने उसे मारने की योजना बनाई थी।

10 सेकंड में 8 बार जोड़े हाथ…5 बार झुकाया सिर, BJP नेता के सामने यू नजर आईं IAS टीना डाबी, वीडियो वायरल

विक्टोरिया की कहानी उन सभी के लिए प्रेरणा है, जो जीवन की कठिनाइयों का सामना करते हैं। जिंदगी की मुश्किलें कितनी भी बड़ी क्यों न हों, उम्मीद और हौसले से उनका सामना करना ही असली जीत है।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT