होम / Darbhanga: महज 500 रुपये के लिए मासूम की हत्या, इस वजह से किया अपहरण

Darbhanga: महज 500 रुपये के लिए मासूम की हत्या, इस वजह से किया अपहरण

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : September 25, 2023, 8:51 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़) Darbhanga: किडनी बेचने को लेकर महज 500 रुपये में किया गया था बच्चे का अपहरण। पुलिस ने अपहरण का खुलासा करते हुए दो अपराधियो को गिरफतार कर लिया है। बता दे की बीती रात बहादुरपुर थाना क्षेत्र के रघेपुरा से बीती रात 2 वर्ष के बच्चे का अपहरणकर्ताओ ने हत्या कर शव को सड़क किनारे पानी भरे गड्ढे में फेंक दिया। पानी से शव बरामद होते ही इलाके में सनसनी फैल गयी है। पुलिस ने इस हत्या के मामले में दो लोगो को गिरफ्तार किया है। बच्चे का अपहरण किडनी को बेचकर पैसे कमाने के लिए किया गया था। इस बात का खुलासा सिटी एसपी ने किया है।

2 वर्ष के बच्चे शिवम का हुआ अपहरण

बच्चे का शव मिलते ही कोहराम मच गया है। बच्चे के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो चुका है। बता दे की बीती रात सोए अवस्था मे बाइक सवार अपराधियो ने तम्बू नुमा घर से एक 2 वर्ष के बच्चे शिवम का अपहरण कर लिया था। बहादुरपुर थाना की पुलिस भी रात को ही घटना स्थल पर पहुँचकर जांच करना शुरू कर दी थी। माना जा रहा है रात्रि में पुलिस दबिश के कारण ही अपराधी घर से कुछ ही दूरी पर बच्चे की हत्या कर शव को फेंककर फरार हो गए थे। इस संबंध में अपहृत के पिता निधि कापड़ी के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

मामले से जुड़े दो आरोपी गिरफ्तार

इस मामले में पुलिस ने आरोपियों रघेपुरा निवासी बिहारी पासवान के पुत्र संदीप पासवान उर्फ पीपी और शिवकुमार पासवान के पुत्र राजन पासवान को अपहरण में उपयोग किया गया बाइक के साथ गिरफ्तार किया गया है।

 

Also Read:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT