होम / Kerala Congress: ‘प्रिय अमिताभ बच्चन…’, कांग्रेस का ट्रेनों में भीड़भाड़ की ओर ध्यान आकर्षित करने का यह अनोखा प्लान- Indianews

Kerala Congress: ‘प्रिय अमिताभ बच्चन…’, कांग्रेस का ट्रेनों में भीड़भाड़ की ओर ध्यान आकर्षित करने का यह अनोखा प्लान- Indianews

Mahendra Pratap Singh • LAST UPDATED : May 31, 2024, 2:11 am IST
ADVERTISEMENT
Kerala Congress: ‘प्रिय अमिताभ बच्चन…’, कांग्रेस का ट्रेनों में भीड़भाड़ की ओर ध्यान आकर्षित करने का यह अनोखा प्लान- Indianews

Kerala Congress

India News (इंडिया न्यूज़), Kerala Congress: केरल कांग्रेस ने गुरुवार को उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से खचाखच भरी ट्रेन का वीडियो शेयर किया। वीडियो के साथ दिए गए टेक्स्ट मैसेज की शुरुआत “प्रिय अमिताभ बच्चन…” से हुई और पोस्ट में बॉलीवुड अभिनेता के एक्स अकाउंट से ट्वीट किया गया।

केरल कांग्रेस ने क्या कहा?

केरल कांग्रेस ने कहा, “हमें आपकी एक छोटी सी मदद चाहिए। करोड़ों आम लोग इस तरह से यात्रा करने को मजबूर हैं। यहां तक ​​कि आरक्षित डिब्बे भी लोगों से भरे हुए हैं। उत्तर भारत में तापमान 52 डिग्री सेल्सियस है और यह वीडियो गोरखपुर का है, जहां से यूपी के मुख्यमंत्री आते हैं।” ट्रेन में एक खचाखच भरा डिब्बा दिखाया गया है, जिसमें लोग गर्मी से जूझ रहे हैं। वे प्लास्टिक के पंखे का उपयोग करके गर्मी से बचने की कोशिश करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

केरल कांग्रेस ने केंद्र की आलोचना की और कहा कि हालांकि पिछले एक दशक में देश की आबादी में 14 करोड़ की वृद्धि हुई है, लेकिन बेड़े में जोड़ी गई ट्रेनों की संख्या आनुपातिक रूप से नहीं है। पार्टी ने कहा, “हमने बेड़े में काफी वंदे भारत को जोड़ा है, जबकि उनमें से आधे बहुत कम यात्रियों के साथ चल रहे हैं।” केरल कांग्रेस ने फिर पोस्ट में उल्लेख किया कि उसने बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन से क्यों संपर्क किया।

Air Hostess: कोलकाता की एयर होस्टेस तस्करी के आरोप में गिरफ्तार, मलाशय में छिपाया था करीब 1 किलो सोना- Indianews

अश्विनी वैष्णव ने प्रार्थना नहीं सुनी

पार्टी ने दावा किया कि रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने ट्रेनों की संख्या बढ़ाने के लिए पार्टी की प्रार्थना नहीं सुनी। केरल कांग्रेस ने कहा, “हालांकि, वह अमीरों और मशहूर हस्तियों द्वारा उठाए गए मुद्दों पर तेजी से प्रतिक्रिया देते हैं, भले ही अनुरोध हैक किए गए ट्विटर अकाउंट को वापस पाने के बारे में हो।” पार्टी ने इस मुद्दे पर ध्यान आकर्षित करने के लिए अमिताभ बच्चन के प्रभाव को उधार लेने की कोशिश की। केरल कांग्रेस ने कहा, “सामाजिक कारणों के प्रति आपके प्रभाव और प्रतिबद्धता को देखते हुए, हम आपसे इस मामले के बारे में ट्वीट करने का अनुरोध करते हैं। आपका समर्थन इन लोगों की दुर्दशा पर बहुत जरूरी ध्यान आकर्षित करने और संभावित रूप से कार्रवाई को प्रेरित करने में मदद कर सकता है।”

Prajwal Revanna Arrested: प्रज्वल रेवन्ना बेंगलुरु हवाई अड्डे पर हुए गिरफ्तार, यौन शोषण के आरोप में थे फरार-Indianews

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT