होम / सिसोदिया नहीं बनेंगे सीएम, केजरीवाल ने रैली में ऐसा क्यों किया ऐलान?

सिसोदिया नहीं बनेंगे सीएम, केजरीवाल ने रैली में ऐसा क्यों किया ऐलान?

Sohail Rahman • LAST UPDATED : September 15, 2024, 2:29 pm IST

Manish Sisodia

India News (इंडिया न्यूज), Manish Sisodia: अरविंद केजरीवाल जेल से छूट चुके हैं। उन्होंने आज आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता को संबोधित किया। उन्होंने इस भाषण के दौरान ऐलान किया कि वो दो दिनों के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे देंगे। उन्होंने आगे ये भी कहा है कि मनीष सिसोदिया भी मुख्यमंत्री नहीं बनेंगे। हम दोनों अब तब तक इस पद पर नहीं बैठेंगे जब तक कि सभी केसों से बरी नहीं हो जाते हैं। केजरीवाल ने कहा कि, कुछ लोगों ने हमें कहा कि ऐसे केस में 10 साल, 15 साल या 20 साल भी लग सकते हैं। अब हम आपके बीच जाएंगे। घर-घर जाकर जनता की राय लेंगे। अगर जनता हमें फिर से चुनेगी। तभी हम फिर इस कुर्सी पर बैठेंगे। 

हमारे गुरु जेल के ताले तोड़कर आ गए हैं: मनीष सिसोदिया

इस रैली को दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भी इस रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार का एक ही काल अरविंद केजरीवाल। आज आम आदमी पार्टी बेहद खुश है। हमारे गुरु, हमारे सबसे बड़े मार्गदर्शक जेल के ताले तोड़कर आ गए हैं। अरविंद केजरीवाल हर एक आदमी की उम्मीद है, जो ईमानदारी से देश के लिए काम करना चाहता है। इतने बड़े संकट में जिस अरविंद केजरीवाल ने देश को एक साथ बांध कर रखा। मुझे लोग गली-गली में बोलते थे कि, आप आ गए है तो अब अरविंद केजरीवाल को भी लेके आइए। मैं जेल में था तो सोचता था की मेरी क्या गलती है? मैने स्कूल बनवाए, दिल्ली के बजट को बढ़वाया। 30,000 करोड़ में से 0.1% भी भ्रष्टाचार नहीं किया है। फिर भी हम पर झूठे आरोप लगाए गए। 

अपनी नन्ही बेटी को घर लेकर पहुंचे पापा Ranveer Singh, डिलीवरी के एक हफ्ते बाद Deepika Padukone को अस्पताल से मिली छुट्टी

बीजेपी की मनोहर कहानियां झूठी साबित हुई

आप का कोई ऐसा नेता नहीं होगा जिसने शराब के ठेके से एक परसेंट की भी कमाई की हो। आम आदमी पार्टी देश के सबसे बड़े राजनीतिक षड्यंत्र से जूझ रही थी, लेकिन ईश्वर सत्य का साथ देता है। आज ईश्वर की ताकत अरविंद केजरीवाल के साथ है। भाजपा वालों ने एक शराब घोटाले की मनोहर कहानी लिखी थी, जो फ्लॉप हो गई। बीजेपी की मनोहर कहानियां झूठी साबित हुई। आज से AAP की नई यात्रा शुरू होगी, जो विजन लेकर आए थे, उसे पूरा करेंगे।

मैं दिल्ली पत्रकारिता करने आया था, लेकिन आपके प्यार की बदौलत मैं शिक्षा मंत्री बना। अरविंद केजरीवाल की वजह से विजन आता था। कश्मीर से कन्याकुमारी तक किसी भी ढाबे पर बात करोगे और कहोगे कि दिल्ली से हूं, तो वो भी कहेंगे कि केजरीवाल जी तो अच्छा काम कर रहे है। मैं जब जेल में था, तो भी मैंने समय का इस्तेमाल किया। मैं जंतर-मंतर पर अखबार बिछा कर सोया हूं। जेल से मुझे क्या फर्क पड़ेगा। 

दिल्ली को मिलेगी महिला मुख्यमंत्री? केजरीवाल के इस्तीफे के बाद CM की कुर्सी के लिए भिड़ेगी AAP की दो पावरफुल महिलाएं

के एल राहुल थामेंगे रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का हाथ, मेगा ऑक्शन से पहले खुद दी बड़ी अपडेट

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Bihar Crime: दबंगों ने नवादा के महादलित टोला में की फायरिंग, 80 घरों में लगा दी आग…फिर जो हुआ उसे जान कांप जाएगी रुह
Jandarshan Program: मुख्यमंत्री आवास में लोगों से सीधे जुड़ेंगे सीएम, जनदर्शन में होगा हर समस्या का समाधान
UP Politics: वन नेशन-वन इलेक्शन के बहाने BJP पर अखिलेश यादव ने कसा तंज, जानिए क्या कहा?
‘अंडरगारमेंट्स सही से पहने…’, इस कंपनी का अजीबोगरीब फरमान सुन पूरी दुनिया हुई हैरान, नियम देख भड़के लोग
UP Lakhimpur News: लखीमपुर में बाढ़ और बाघ बना मुसीबत, लोग सड़क पर रहने को मजबूर
Rajasthan News: वन नेशन-वन इलेक्शन पर गोविंद सिंह डोटासरा ने दी प्रतिक्रिया, बोले- ‘नहीं बन पाएगा कानून…’
एक घंटे में बेरूत में मची तबाही…Pager के बाद अब रेडियो-लैपटॉप और मोबाइल में हो रहे ब्लास्ट, कई लोगों की मौत
ADVERTISEMENT