होम / डूबती दिल्ली की सड़कों पर नाव लेकर नकल पड़े बीजेपी के पार्षद, देखें वीडियो

डूबती दिल्ली की सड़कों पर नाव लेकर नकल पड़े बीजेपी के पार्षद, देखें वीडियो

Rajesh kumar • LAST UPDATED : June 28, 2024, 10:01 pm IST

India News(इंडिया न्यूज),Delhi Rains Update: शुक्रवार तड़के हुई मूसलाधार बारिश के कारण दिल्ली और एनसीआर के कई इलाके पूरी तरह जलमग्न हो गए हैं। सड़कें पानी से लबालब भरी हैं और इससे सड़क और हवाई यातायात प्रभावित हुआ है। लेकिन इन सबके बीच सोशल मीडिया पर दिल्ली बीजेपी के एक पार्षद का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रविंद्र सिंह नेगी नाम के बीजेपी पार्षद सड़क पर भरे पानी में चप्पू चलाते नजर आ रहे हैं। वो सड़क पर नाव चलाते नजर आ रहे हैं।

इस दौरान नेगी ने दिल्ली में जलभराव की समस्या को उठाते हुए कहा कि पीडब्ल्यूडी का नाला ओवरफ्लो हो रहा है। दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार ने मानसून से पहले नालों की सफाई नहीं करवाई। हम इस मुद्दे को बार-बार सदन में उठाते रहे हैं। लेकिन आम आदमी पार्टी को शर्म भी नहीं आती। दिल्ली नगर निगम में आम आदमी पार्टी की सरकार है। दिल्ली के लोग परेशान हैं, विनोद नगर पूरी तरह जलमग्न है लेकिन उनका ध्यान ही नहीं है।

Video: लुटियंस दिल्ली में VVIP’s के घर घुसा पानी, शशि थरूर सहित ये नेता दिखे परेशान

दिल्ली में इतना जलभराव है कि लोगों की गाड़ियां खराब हो रही हैं। लेकिन ये सरकार हाथ पर हाथ धरे बैठी है। आपको बता दें कि दिल्ली-एनसीआर में बारिश लोगों के लिए राहत के साथ-साथ आफत भी लेकर आई है। भारी बारिश के बाद सड़कें पानी से लबालब भर गई हैं। वहीं, दिल्ली एयरपोर्ट टर्मिनल-1 पर पार्किंग की छत गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है और 4 लोग घायल हो गए हैं।

राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में बारिश के बाद दिल्ली और आसपास के कई इलाकों में भारी जलभराव हो गया है। कुछ जगहों पर तो गाड़ियां बारिश के पानी में लगभग आधी डूबी नजर आईं। आज सुबह 8:30 बजे तक पिछले 24 घंटों के दौरान सफदरजंग में 228.1 मिमी बारिश दर्ज की गई।

बारिश से डूबती दिल्ली के बीच अफसरों को 2 महीने तक NO Leave, रेस्क्यू प्लान तैयार

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT