होम / Delhi: सिरसपुर अंडरपास में हुए जलभराव में डूबने से दो बच्चों की मौत-Indianews

Delhi: सिरसपुर अंडरपास में हुए जलभराव में डूबने से दो बच्चों की मौत-Indianews

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : June 29, 2024, 5:42 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Delhi:  दिल्ली में बारिश मौत लेकर आई है। शुक्रवार से शनिवार तक बारिश के कारण बच्चों समेत 9 लोगों की मौत हो चुकी है। सिरसा पुर अंडरपास में आज दो बच्चों की मौत हो गई है। वे बारिश के कारण हुए जलभराव में नहाने गए थे और डूब गए।

दोपहर ढाई बजे की है घटना

पुलिस के अनुसार, पुलिस को घटना की सूचना दोपहर ढाई बजे मिली। एक बच्चे की पहचान गोपाल पुत्र धर्मेंद्र निवासी सिरसा पुर के रूप में हुई है। शुरुआती जांच में पता चला है कि बच्चों की डूबने से मौत हुई है। सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि बच्चों की मौत पानी में प्रवाहित करंट की वजह से हुई है।

बच्चों की उम्र 11 से 12 साल

मरने वाले दोनों बच्चों की उम्र 11 से 12 साल के बीच बताई जा रही है। अंडरपास में कल से ही पानी भरा हुआ है। सूचना पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने बच्चों के शव पानी से बाहर निकाल लिए हैं। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस आगे की जांच कर रही है। आज ही जागरण ने बाहरी दिल्ली के पुलआउट पिक्टोरियल में इस अंडरपास में जलभराव और बच्चों के नहाने की खबर को प्रमुखता से प्रकाशित किया है, जिसमें बच्चे भी नहाते नजर आ रहे हैं।

Biden-Trump Debate: मैं पहले की तरह युवा नहीं हूं… जो बाइडेन डिबेट में कमजोर लेकिन ट्रंप को हराने की खाई कसम-Indianews

वसंत विहार में शुक्रवार को एक निर्माणाधीन इमारत का बेसमेंट गिर गया। इससे तीन मजदूरों की मौत हो गई। जलभराव और रात होने के कारण एनडीआरएफ की टीम शवों को नहीं ढूंढ पाई और शनिवार को टीम ने तीनों के शव बरामद किए। शुक्रवार को उस्मानपुर यमुना खादर में बारिश के कारण पानी से भरे गड्ढे में नहाते समय दो बच्चे डूब गए। गड्ढा करीब पांच फीट गहरा था। मृतकों की पहचान कासिम (10) और सलमान (8) के रूप में हुई है।

एयरपोर्ट पर व्यक्ति की मौत

किराड़ी में शुक्रवार सुबह बाजार में जलभराव से गुजरते समय एक व्यक्ति की दुकान के बाहर लगे लोहे के पाइप को छूने से करंट लगने से मौत हो गई। दुकानदार ने टिन शेड को सपोर्ट देने के लिए पाइप लगाया था। हादसे में मरने वाला राजेश मध्य प्रदेश के भिंड जिले का रहने वाला था। आईजीआई एयरपोर्ट टर्मिनल-1 के डिपार्चर एरिया में छत गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। साथ ही आठ लोग घायल हो गए।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT