होम / हल्की बारिश की बूंदे नहीं झेल पायी Vande Bharat Express, ट्रेन की छत से टपकने लगा पानी

हल्की बारिश की बूंदे नहीं झेल पायी Vande Bharat Express, ट्रेन की छत से टपकने लगा पानी

Rajesh kumar • LAST UPDATED : July 3, 2024, 4:22 pm IST

इंडिया न्यूज़ (India News),Vande Bharat Water Leak: दिल्ली से वाराणसी जा रही वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन में सफर कर रहे यात्री उस समय हैरान रह गए जब ट्रेन की छत से पानी टपकने लगा। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लोग नॉर्दर्न रेलवे को टैग कर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं। वीडियो ट्रेन में सफर कर रहे एक यात्री ने बनाया है। इसमें ट्रेन की छत से पानी टपकता और सीटों पर गिरता देखा जा सकता है।

वीडियो में एक महिला कहती है, “अपने कॉलेज में सबको बता दो! कोई भी सफर न करे…” वीडियो शेयर करते हुए एक एक्स यूजर ने लिखा, “वंदे भारत ट्रेन की हालत देखिए। यह ट्रेन दिल्ली-वाराणसी रूट पर चलती है। वंदे भारत का नंबर 22416 है।”

Hathras Satsang Stampede जैसे हालातों में फंस जाएं तो क्या करें? इन टिप्स से भगदड़ में बच सकती हैं जानें

वीडियो के चर्चा में आने के तुरंत बाद नॉर्दर्न रेलवे ने सफाई दी है। रेलवे के आधिकारिक एक्स हैंडल ने पानी के रिसाव के पीछे “पाइप में अस्थायी रुकावट” को कारण बताया। इसने लिखा, “पाइप में अस्थायी रुकावट के कारण कोच में थोड़ा पानी का रिसाव देखा गया था! ट्रेन में मौजूद कर्मचारियों ने इसे देखा और इसे ठीक कर दिया। हुई असुविधा के लिए खेद है।”

2 जुलाई को शेयर किए गए इस वीडियो को 35,000 से ज़्यादा बार देखा जा चुका है। सोशल मीडिया यूज़र्स ने ट्रेनों के खराब प्रबंधन के लिए रेल मंत्रालय की भी आलोचना की।

Hathras Satsang Stampede जैसे हालातों में फंस जाएं तो क्या करें? इन टिप्स से भगदड़ में बच सकती हैं जानें

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT