होम / Delhi Water Crisis: टैंकर माफिया को मिलता है पानी, सुप्रीम कोर्ट ने जल संकट पर दिल्ली सरकार को लगाई फटकार-Indianews

Delhi Water Crisis: टैंकर माफिया को मिलता है पानी, सुप्रीम कोर्ट ने जल संकट पर दिल्ली सरकार को लगाई फटकार-Indianews

Shubham Pathak • LAST UPDATED : June 12, 2024, 11:37 am IST

India News(इंडिया न्यूज),Delhi Water Crisis: दिल्ली में लगातार बढ़ रहे जल संकट के बीच दिल्ली सरकार की मुश्किलें लगातार बढ़ती हुई नजर आ रही है जहां लेकर सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली सरकार को फटकार लगाई है। जहां सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली सरकार को कहा कि टैंकर माफिया को पानी मिलता है, कार्रवाई क्यों नहीं हो रही है।

  • दिल्ली में बढ़ रहा जल संकट
  • टैंकर माफिया हो रहे सक्रिय
  • रोक लगाने में दिल्ली सरकार विफल

दिल्ली सरकार को लगाई फटकार

जानकारी के लिए बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को राष्ट्रीय राजधानी में जल संकट पर दिल्ली सरकार की खिंचाई की और कहा कि राजधानी में ‘टैंकर माफिया’ के सक्रिय होने के बावजूद सरकार कोई कार्रवाई करने में विफल रही है शीर्ष अदालत ने दिल्ली सरकार से पानी की कमी को रोकने के लिए उठाए गए कदमों के बारे में बताने को कहा।

Doda Terror Attack: 72 घंटे में तीन हमलों से दहला जम्मू-कश्मीर; डोडा में सेना के अड्डे पर आतंकवादियों की गोलीबारी में 5 जवान, 1 पुलिसकर्मी घायल -IndiaNews

इसके साथ ही सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि दिल्ली में टैंकर माफिया काम कर रहा है और आप कार्रवाई नहीं कर रहे हैं और अगर दिल्ली सरकार कार्रवाई नहीं कर सकती है, तो हम दिल्ली पुलिस से कार्रवाई करने के लिए कह सकते हैं।

सुप्रीम कोर्ट ने लगाई फटकार

दिल्ली में टैंकर माफिया काम कर रहा है और आप कोई कार्रवाई नहीं कर रहे हैं और अगर दिल्ली सरकार कार्रवाई नहीं कर सकती है, तो हम दिल्ली पुलिस से कार्रवाई करने के लिए कह सकते हैं। वहीं इस अदालत के सामने झूठे बयान क्यों दिए गए? पानी हिमाचल प्रदेश से आ रहा है तो दिल्ली में पानी कहां जा रहा है? इतना रिसाव, टैंकर माफिया आदि हैं… इस संबंध में आपने क्या उपाय किए हैं।

Delhi Water Crisis: टैंकर माफिया को मिलता है पानी, सुप्रीम कोर्ट ने जल संकट पर दिल्ली सरकार को लगाई फटकार-Indianews

पीठ ने की टिप्पणी

पीठ ने इस मामले में टिप्पणी करते हुए कहा कि लोग पीड़ित हैं, हम हर समाचार चैनल पर दृश्य देख रहे हैं। अगर गर्मियों में पानी की कमी एक बार-बार होने वाली समस्या है, तो पानी की बर्बादी को नियंत्रित करने के लिए आपने क्या उपाय किए हैं।

खबर अपडेट हो रही है….

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT