होम / राजधानी की सड़क बनी स्विमिंग पूल, कमर-कमर पानी! रोड पर चलना हुआ दुश्वार, देखें वीडियो

राजधानी की सड़क बनी स्विमिंग पूल, कमर-कमर पानी! रोड पर चलना हुआ दुश्वार, देखें वीडियो

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : September 14, 2024, 12:06 am IST

delhi rain

India News (इंडिया न्यूज), Delhi Weather: साउथ दिल्ली के साकेत में मेट्रो स्टेशन के आसपास की सड़क स्विमिंग पूल में तब्दील हो गई है। शुक्रवार शाम को साकेत में लोग कमर तक पानी में रास्ता तलाशते नजर आए। दोपहिया वाहन चालकों के पास अपने फंसे वाहनों को पानी में धकेलने के अलावा कोई विकल्प नहीं था। ऑटो रिक्शा चालक अपने फंसे वाहनों में बेबस बैठे नजर आए। मेट्रो स्टेशन के पास पार्किंग में वाहनों के पहिए पानी में डूबे नजर आए। कोई अपने वाहन खींच रहा था, कोई चालकों की मदद कर रहा था तो कोई वीडियो बना रहा था।

Elections: हरियाणा में प्रचार करेंगे CM सुक्खू , इस दिन है मतदान

बारिश में मचाया कोहराम

बता दें कि, छाता लेकर चल रहे पैदल यात्री अपने छाते को संभालने के साथ ही गड्ढों में गिरने से बचने की जद्दोजहद करते नजर आए। सड़क से गुजर रहे डिलीवरी बॉय के सामने और भी मुश्किलें थीं। कमर तक पानी में अपने दोपहिया वाहन को संभालना, खुद को संभालना और डिलीवरी करने जा रहे पार्सल को भी सुरक्षित रखना। गुड़गांव में भी बारिश ने लोगों को परेशान किया। वहां एक दोपहिया वाहन सड़क पर बने अदृश्य गड्ढे में फंसने से बाल-बाल बच गया।

गुरुग्राम को सड़कों पर पानी-पानी

गुरुग्राम में सड़क पर जलभराव के कारण एक बाइक करीब 60 फीसदी तक अदृश्य गड्ढे में डूब गई। मौके पर मौजूद दो लोगों ने बाइक चालक की मदद की और बाइक को बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला। एक एक्स यूजर ने इस दृश्य का वीडियो शेयर किया है।

दिल्ली में बारिश न हो तो गर्मी परेशान करती है, बारिश हो जाए तो नदी में तब्दील सड़कें बेचैन कर देती हैं। जल निकासी की उचित व्यवस्था न होने के कारण दिल्ली एनसीआर में बारिश संकट बन जाती है।

कल है परिवर्तिनी एकादशी जिस दिन भूलकर भी मत कर बैठिएगा ये 6 गलतियां, नहीं तो आने वाली पुश्तें भी रोयेंगी खून के आंसू

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT