होम / Devesh Chandra Thakur: यादव और मुसलमानों का काम नहीं करूंगा.., JDU सांसद का वीडियो वायरल-Indianews

Devesh Chandra Thakur: यादव और मुसलमानों का काम नहीं करूंगा.., JDU सांसद का वीडियो वायरल-Indianews

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : June 17, 2024, 4:39 pm IST

India News(इंडिया न्यूज),  Devesh Chandra Thakur:  जेडीयू के नवनिर्वाचित सांसद देवेश चंद्र ठाकुर ने सीतामढ़ी में एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि वह मुस्लिम और यादवों के लिए कोई काम नहीं करेंगे। लोकसभा चुनाव में इस समुदाय का वोट नहीं मिलने से देवेश चंद्र ठाकुर आहत हैं।

देवेश चंद्र ठाकुर ने खुले मंच से कहा कि 22 साल तक राजनीति में सक्रिय रहने के दौरान उन्होंने यादव और मुस्लिम समुदाय के लिए सबसे ज्यादा काम किया। लेकिन चुनाव में इन लोगों ने उन्हें बिना वजह वोट नहीं दिया। आगे जेडीयू सांसद ने कहा कि अगर भविष्य में इस समुदाय के लोग काम करने आएंगे तो वह चाय-नाश्ता जरूर कराएंगे लेकिन उनका काम नहीं करेंगे। बता दें देवेश चंद्र ठाकुर सीतामढ़ी से लोकसभा चुनाव जीते हैं। देवेश चंद्र ठाकुर बिहार विधान परिषद के सभापति भी हैं।

Salman Khan फायरिंग केस पर आया अपडेट, राजस्थान से गिरफ्तार यूट्यूबर को 18 जून तक पुलिस हिरासत में भेजा -IndiaNews

अभिनंदन समारोह में दिया बयान

सीतामढ़ी में प्राथमिक शिक्षक संघ के बैनर तले आयोजित अभिनंदन समारोह में शामिल होने आए जेडीयू सांसद देवेश चंद्र ठाकुर ने आहत होकर खुले मंच से कहा कि अब यादवों और मुसलमानों के लिए कोई काम नहीं करेंगे। अगर यादव और मुस्लिम समुदाय के लोग कोई काम करवाने आते हैं तो उन्हें जरूर आना चाहिए, लेकिन चाय-नाश्ता करके वापस चले जाना चाहिए।

कुशवाहा समाज को लेकर कही यह बात

देवेशचंद्र ठाकुर ने कहा कि एनडीए के कितने वोट छिन गए, इसका कोई उचित कारण नहीं है। सूरी और कलवार समाज के आधे से ज्यादा वोट कट गए, कारण बताएं? कुशवाहा समाज के वोट अचानक कट गए। ये सभी एनडीए के वोट थे। इन्हें क्यों काटा गया? कुशवाहा समाज के लोग सिर्फ इसलिए खुश हो गए क्योंकि लालू प्रसाद ने इस समाज के सात लोगों को टिकट दिया था।

उन्होंने कहा कि क्या कुशवाहा समाज इतना स्वार्थी हो गया है। भाजपा सरकार में इस समाज से डिप्टी सीएम हैं, अगर उपेंद्र कुशवाहा जीत जाते तो आज केंद्रीय मंत्री होते, उन्होंने कहा कि अगर कुशवाहा समाज के पांच-सात लोग एमपी बन जाते तो सीतामढ़ी में क्या फर्क पड़ता। क्या सीतामढ़ी के कुशवाहा समाज के लोग काम कराने के लिए उनके पास जाते? उनकी कितनी विकृत सोच हो गई है।

देवेशचंद्र ठाकुर ने आगे कहा कि अगर मैं कहूं कि कुशवाहा समाज के लोग अपना काम कराने के लिए लालू प्रसाद के सातों कुशवाहा उम्मीदवारों के पास जाएं तो आपको कैसा लगेगा।

यादव और मुसलमानों का काम नहीं करुगां

देवेशचंद्र ठाकुर ने कहा कि मुस्लिम समाज का एक व्यक्ति मेरे पास कुछ काम कराने आया था, लेकिन हमने उससे साफ कह दिया कि आप पहली बार आए हैं। इसलिए ज्यादा कुछ नहीं बोलूंगा। नहीं तो उसे छोड़ता नहीं हूं। आपने लालटेन को वोट दिया होगा, उस व्यक्ति ने भी यही माना. जब आपको तीर में नरेंद्र मोदी का चेहरा दिख गया तो मैं आपके चेहरे में लालटेन या लालूजी का चेहरा क्यों न देखूं और आपका काम क्यों करूं? यादवों और मुसलमानों का मेरे दरवाजे पर स्वागत है, आएं और बैठकर चाय-नाश्ता करें लेकिन काम की बात न करें, मैं उनका काम नहीं करूंगा।

क्लैश नहीं बल्कि, ये हैं पुष्पा 2 की रिलीज टलने का असल कारण, फिल्म एक्टर अल्लू-अर्जुन के ‘लकी’ मंथ में आएगी फिल्म-IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Sukhbir Singh Badal: अकाली दल में फूट का कारण कौन? इस नेता पर छाए हैं संकट के बादल-IndiaNews
ब्राउन बॉडीकॉन ड्रेस में Ananya Panday ने फ्लॉन्ट किए कर्व्स, अपना क्वालिटी टाइम बिताते शेयर की तस्वीरें -IndiaNews
बहन अंशुला कपूर ने Arjun Kapoor को जन्मदिन की दी बधाई, रात के जश्न की इनसाइड तस्वीरें और वीडियो की शेयर -IndiaNews
गोल्ड स्कीम में धोखाधड़ी के आरोप के बाद Shilpa Shetty-Raj Kundra ने तोड़ी चुप्पी, जारी किया आधिकारिक बयान -IndiaNews
संसद में जब मिले चिराग और कंगना…दोनों के बीच दिखी गजब की केमेस्ट्री, वीडियो आया सामने-IndiaNews
Baby John से Varun Dhawan का नया पोस्टर जारी कर रिलीज डेट की हुई घोषणा, आमिर खान की सितारे ज़मीन पर से करेगी क्लैश -IndiaNews
Gurgaon: गुड़गांव के ड्राइवर हो जाएं सावधान! ऐसा करने पर जब्त हो सकती है गाड़ी-Indianews
ADVERTISEMENT