होम / Dhankhar Mimicry: उपराष्ट्रपति की मिमिक्री मामले में ममता बनर्जी ने राहुल गांधी पर लगाया बड़ा आरोप, कही ये बात

Dhankhar Mimicry: उपराष्ट्रपति की मिमिक्री मामले में ममता बनर्जी ने राहुल गांधी पर लगाया बड़ा आरोप, कही ये बात

Mudit Goswami • LAST UPDATED : December 21, 2023, 9:24 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Dhankhar Mimicry: उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की मिमिक्री को लेकर चर्चा में आए तृणमूल सांसद कल्याण बनर्जी पर बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बैनर्जी की प्रतिक्रिया आई। उन्होंने कहा इसे राजनीतिक और साधारण रूप से लिया जाना चाहिए।

बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के बाद सीएम ममता बनर्जी ने इसे लेकर कहा- हम हर किसी का सम्मान करते हैं। यह किसी का अपमान करने के बारे में नहीं था। इसे राजनीतिक और साधारण रूप से लिया जाना चाहिए। अगर राहुल जी ने इसे रिकॉर्ड नहीं किया होता तो आप लोगों को इसके बारे में पता नहीं चलता।”

वहींं, बुधवार को इसे लेकर तृणमूल सांसद कल्याण बनर्जी ने भी सफाई दी। उन्होंने कहा है कि उनका उपराष्ट्रपति को आहत करने का कई इरादा नहीं था। बनर्जी ने कहा, मिमिक्री कि ये का एक रूप है और उपराष्ट्रपति के लिए उनके मन में बहुत सम्मान है। “मेरा इरादा धनखड़ जी को चोट पहुंचाने का नहीं था। कल्याण बनर्जी ने कहा कि मुझे नहीं पता कि उन्होंने इसे अपने ऊपर क्यों लिया।

मैंने राज्यसभा या लोकसभा में कुछ नहीं कहा- कल्याण बनर्जी 

कल्याण बनर्जी ने आगे कहा, “मैंने राज्यसभा या लोकसभा में कुछ नहीं कहा। यह एक नकली संसद थी। अगर उन्होंने (जगदीप धनखड़) इसे अपने ऊपर ले लिया है तो मैं वास्तव में असहाय हूं। लेकिन मेरा सवाल यह है कि क्या वह इस तरह का व्यवहार करते हैं।” राज्यसभा? मेरा कभी भी किसी को चोट पहुंचाने का कोई इरादा नहीं था। वह मेरे पेशे में मेरे वरिष्ठ हैं। और हमारे पेशे में, हमने कभी किसी को चोट नहीं पहुंचाई। मेरा ऐसा करने का कोई इरादा नहीं था,

धनखड़ जी का बहुत सम्मान करता हूं- टीएमसी सांसद

उन्होंने कहा “मैं धनखड़ जी का बहुत सम्मान करता हूं। पहला, वह मेरे पेशे से हैं; दूसरा, वह हमारे पूर्व राज्यपाल (पश्चिम बंगाल) हैं, और तीसरा, वह उपराष्ट्रपति और राज्यसभा के सभापति हैं। मिमिक्री एक है कला का प्रकार। पीएम मोदी ने लोकसभा में ही मिमिक्री भी की थी। मैं आपको वीडियो दिखा सकता हूं। उन्होंने पिछले कार्यकाल में ऐसा किया था। सभी ने इसे हल्के में लिया।”

ये भी पढ़े

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT