होम / Dhirendra Shashtri Networth: अपने एकमात्र दर्शन का इतना जार्ज करते है बाबा बागेश्वर, संपत्ति जान हो जाएंगे हैरान

Dhirendra Shashtri Networth: अपने एकमात्र दर्शन का इतना जार्ज करते है बाबा बागेश्वर, संपत्ति जान हो जाएंगे हैरान

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : July 3, 2024, 3:00 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़): कथावाचक और अपने लिखे हुए पर्चे से लोगो का भविष्य बताने और उनकी पोल खोलने वाले बाबा बागेश्वर के पीठाधीश्वर पंडित बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री अक्सर चर्चा में बने रहते है। धीरेंद्र शास्त्री बालाजी महाराज के भक्त है और माना जाता है कि बाबा ने कई वर्षो कड़ी तपस्या भी की है तभी उनके अंदर दिव्य शक्तियों का वास है। धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जगह-जगह कथाएं करते है और उनके एकमात्र दर्शन के लिए लाखों की तादाद में लोग उनकी कथा में पहुंचते है। आइए आपको बताते है कि धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की नेटवर्थ कितनी है? और क्यों लाखों की तादाद में लोग वहां पहुचतें है।

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की नेटवर्थ कितनी है?

बता दें कि लोगों के मन की बातों को पढ़ने वाले बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री लगातार चर्चा में बने रहते है। अपने भविष्य को जानने और बाबा के एकमात्र दर्शन के लिए लाखों लोगों की भीड़ उनकी कथा में पहुंचती है। धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री 15 दिनों तक लगातार कथा करते है और जानकारी के अनुसार धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री कथा करने के लिए 1.5 लाख फीस जार्ज करते है। इसके अलावा बाबा को हर साल काफी चढ़ावा भी मिलता है. लोगो की उनके प्रति श्रद्धा इतनी है कि उनकी कथा का पंडाल श्रद्धालुओं की भीड़ से भरा होता है।

बाबा करते है करोड़ो की कमाई

बाबा बागेश्वर अपनी कथाओं से हर महीने 3.5 लाख रुपये की कमाई कर लेते हैं। वहीं, पर रोज़ करीब आठ हजार रुपये कमाते हैं। बाबा की नेटवर्थ लगभग 19.5 करोड़ रूपयें है। इसमें उनका कथा में मिला चढ़ावा भी शामिल है। बाबा नें एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि चढावें का प्रयोग अस्पताल में खर्च करते है और वो जल्द ही कैंंसर का अस्पताल खोलने वाले है। बाबा का कहना है कि उनके पास उनका अपना एक पुराना घर है, गदा, और एक प्याला है जो वो अपने साथ हमेशा रखते है, और साधारण जीवन जीते हैं। बाबा लोगों के मन की बात पढ़ लेते हैं। कोई भक्त अपनी पराशानी लेकर उनके पास आते है तो वे पहले ही उसे कागज पर लिख लेते हैं और उनकी समस्या का निवारण करतें है।.

Hathras Satsang Stampede से पहले भी भारत में 5 बार कुचलकर गईं सैकड़ों जानें, रूह कंपा देंगे ये हादसे

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT