होम / Digvijaya Singh का बड़ा बयान कहा – नरेंद्र मोदी जी ने किया है सनातन धर्म का सबसे बड़ा अपमान

Digvijaya Singh का बड़ा बयान कहा – नरेंद्र मोदी जी ने किया है सनातन धर्म का सबसे बड़ा अपमान

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : June 1, 2023, 1:06 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़) Digvijaya Singh Big Statement: कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कहा कि सनातन धर्म और हिंदू धर्म का सबसे बड़ा अपमान तो नरेंद्र मोदी जी ने किया है जो बजरंग बली की तुलना बजरंग दल से कर दिया हैं। दिग्विजय सिंह का ये बयान भाजपा के नेताओं के द्वार राहुल गांधी पर आरोप लगाने के बाद आया है। भाजपा के द्वारा ये आरोप लगाया गया है कि राहुल गांधी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ सकते। वह भारत  का अपमान करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। हर विदेश यात्रा में वह अपनी गलतियों को दोहराते हैं। बता दें राहुल गांधी राहुल गांधी छह दिनों के लिए अमेरिका गए हुए हैं। वहां उन्होंने बुधवार सुबह भारतीयों से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार पर जमकर हमला किया।

विदेश में दिए गए राहुल गांधी के बयान पर बीजेपी द्वारा किए गए टिप्पणी पर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कहा कि सनातन धर्म और हिंदू धर्म का सबसे बड़ा अपमान तो नरेंद्र मोदी जी ने किया है जो बजरंग बली की तुलना बजरंग दल से कर दिया।

केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा था कि इससे पहले राहुल गांधी की हर विदेश यात्रा भारत का अपमान करने में कहीं पीछे नहीं रहती है। इस बार की यात्रा भी उसी दिशा में जहां वे अपमान तो प्रधानमंत्री मोदी का करना चाहते हैं लेकिन अंत में देश का अपमान करने से नहीं हटते। वे भारत को एक राष्ट्र ही नहीं मानते, वे इसे एक राज्यों का संघ मानते हैं।

ये भी पढ़ें – World No Tobacco Day: आज है विश्व तम्बाकू निषेध दिवस, जानें इसे मनाने के पीछे की वजह और इस साल का थीम

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT