होम / Doda Encounter: डिफेंस मिनिस्टर ने बयां किया Doda Encounter में 4 जवानों को खोने का दर्द, आर्मी अधिकारी के साथ फोन पर बनाया ये प्लान

Doda Encounter: डिफेंस मिनिस्टर ने बयां किया Doda Encounter में 4 जवानों को खोने का दर्द, आर्मी अधिकारी के साथ फोन पर बनाया ये प्लान

Shalu Mishra • LAST UPDATED : July 16, 2024, 12:16 pm IST

Rajnath Singh

India News(इंडिया न्यूज), Doda Encounter: जम्मू कश्मीर के डोडा में आतंकियों के साथ सुरक्षाकर्मी की मुठभेड़ हुई जिसके बाद 4 जवान शहीद हो गए। भारत में शोक का माहौल बना हुआ है। इस बीच बहुत से नेता अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और विपक्षी नेता इसे मुद्दा बनाकर केंद्र सरकार पर निशाना साध रहे हैं। आइए इस खबर में हम आपको बताते हैं कि भारत के डिफेंस मिनिस्टर ने क्या बयान दिया है।

कौन हैं Omar Abdullah की पत्नी Payal, पहली नजर का प्यार अब क्यों बन गया ‘डेड मैरिज’?

ट्वीट कर दी संवादनाएं

मैं उररार बग्गी, डोडा (जम्मू और कश्मीर) में आतंकवाद विरोधी अभियान में हमारे बहादुर और साहसी भारतीय सेना के जवानों की शहादत से बहुत दुखी हूँ। मेरी संवेदनाएँ शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं। राष्ट्र हमारे उन सैनिकों के परिवारों के साथ मजबूती से खड़ा है जिन्होंने कर्तव्य की राह पर अपने प्राणों की आहुति दी है।

आतंकवाद विरोधी अभियान जारी है, और हमारे सैनिक आतंकवाद के अभिशाप को मिटाने और क्षेत्र में शांति और व्यवस्था बहाल करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

‘वह किशोर था, खुशी में वाहन चला रहा होगा..’,एक्सीडेंट में ली थी महिला की जान, कोर्ट ने सुनाया फैसला

सख्ती से बरतने का आदेश

जम्मू के डोडा में हुए आतंकी हमले को लेकर भारत सरकार सख्ती के मूड में है। इस हमले के बाद रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने मंगलवार (16 जुलाई 2024) को आर्मी चीफ जनरल उपेंद्र द्विवेदी से फोन पर बात की। उन्होंने आर्मी चीफ को आतंकी घटनाओं से सख्ती से निपटने के निर्देश दिए। जानकारी के मुताबिक, राजनाथ सिंह ने जनरल उपेंद्र द्विवेदी को फोन कर कहा कि आतंकियों और उनके संगठनों के प्रति कोई नरमी नहीं बरती जानी चाहिए। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने आर्मी चीफ से डोडा में आतंकियों से चल रही मुठभेड़ के बारे में भी जानकारी ली। आर्मी चीफ को उचित कार्रवाई करने को कहा है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT