होम / नकली CBI ऑफिसर मुंबई से गिरफ्तार, करता था ऐसे कारनामे, सूचना के बाद पुलिस ने दबोचा

नकली CBI ऑफिसर मुंबई से गिरफ्तार, करता था ऐसे कारनामे, सूचना के बाद पुलिस ने दबोचा

Suman Saurabh • LAST UPDATED : January 4, 2023, 12:57 pm IST

Fake CBI officer arrested from Mumbai

Fake CBI officer arrested from Mumbai :मुंबई पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है जो नकली CBI ऑफिसर बनकर फेक आईडी के साथ लोगों को अपने ठगी का शिकार बना रहा था। पुलिस ने आरोपी को मुंबई स्थित एक होटल से गिरफ्तार किया है।

 

पुलिस ने बताया है कि आरोपी दीपक होटल के रजिस्टर खंगालता था और वहां ठहरे ग्राहकों की डिटेल चेक करता था। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसके पहचान पत्र का सत्यापन किया जो फर्जी पाया गया जिसके बाद घरकोपर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने अबतक कितने लोगों को अपने ठगी का शिकार बनाया है इसकी पूछताछ पुलिस कर रही है। इसके पीछे आरोपी का मकसद क्या था इसकी भी जांच की जाएगी।

 

पहले भी सामने आ चुकी है ऐसी घटनाएं

इससे पहले भी नकली सीबीआई अफसर बनकर लोगों को धमकाने का मामला सामने आ चुका है। इससे पहले हरियाणा के पंचकूला से एक ऐसा ही मामले सामने आया था, जिसमे एक पुलिस कांस्टेबल नकली सीबीआई अफसर बन अपने ही रिश्तेदार के कहने पर एक कोठी मालिक को धमकाने पहुंच गया, और उसे कोठी खाली करने को कहा। दरअसल, जांच के बाद सामने आई जानकारी में बताया गया कि आरोपी के रिश्तेदार और कोठी मालिक के बीच में किसी बात को लेकर विवाद था। जिसके बाद उन्होंने आरोपी के साथ प्लानिंग कर ऐसे कारनामे किए। बाद में पुलिस ने गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया। इसके अलावे उसे पुलिस कांस्टेबल के पद से भी निलंबित किया गया।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

भारत के इस राज्य में दलितों पर हुआ अत्याचार, गोलीबारी के बाद 80 घरों को किया गया आग के हवाले, तेजस्वी ने इसे बताया महा जंगलराज…
Weather Today: दिल्ली, मुंबई और कोलकाता में तेज बारिश, AQI पहुंचा 63 के पार
Aaj ka Rashifal: आज मां लक्ष्मी कर देंगी इन राशियों को मालामाल! बस जान लें क्या है आपके भाग्य में
19 सितंबर को सस्ता हुआ Petrol-Diesel के दाम? जानें कच्चे तेल का हाल
इजरायली रक्षा मंत्री के इस बयान ने मिडिल ईस्ट में मचाया बवाल, जानिए उसने ऐसा क्या कहा जिससे थर-थर कांपेगा हिजबुल्लाह और हमास?
Aaj Ka Panchang: आज आश्विन कृष्ण पक्ष की द्वितीया तिथि, जानिए राहुकाल और शुभ मुहूर्त
पराठे की पहले की पिटाई फिर ग्राहक को परोसा, Video को देख लोगों का भी कर दिया खाने का मन
ADVERTISEMENT