होम / Fake CBI Officer: खुद को सीबीआई अधिकारी बताकर लोगों से ऐंठता था पैसे, पुलिस ने किया गिरफ्तार, जांच जारी

Fake CBI Officer: खुद को सीबीआई अधिकारी बताकर लोगों से ऐंठता था पैसे, पुलिस ने किया गिरफ्तार, जांच जारी

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : October 18, 2023, 5:16 am IST
ADVERTISEMENT
Fake CBI Officer: खुद को सीबीआई अधिकारी बताकर लोगों से ऐंठता था पैसे, पुलिस ने किया गिरफ्तार, जांच जारी

Firing at the house of associate of Khalistani attacker Nijjar in Canada

India News (इंडिया न्यूज़), Fake CBI Officer: मुंबई पुलिस ने एक फर्जी सीबीआई अधिकारी को गिरफ्तार किया है। जो कि यह अधिकारी का झांसा देकर लोगों से पैसे ऐठता था। साथ ही इसको लेकर पुलिस ने बताया कि आरोपी खुद को सीबीआई का अधिकारी बता रहा था। उस पर आरोप लगा है कि उसने टैक्सी चालक को नौकरी दिलाने का झांसा देकर पैसे ऐंठे हैं। इसके साथ ही मंगलवार को पुलिस ने बताया कि हाल ही में एक टैक्सी चालक इसकी शिकायत दर्ज कराई थी।

फर्जी सीबीआई अधिकारी गिरफ्तार

जिसमें चालक ने बताया कि “आज मेरी गाड़ी में एक आदमी बैठा था, जो कि खुद को सीबाआई का अधिकारी बता रहा था। उसने मेरे बेटे की नौकरी लगवाने को लेकर एक लाख रूपये की मांग की। मैंने उसे 15 हजार रुपये दे दिए है और बाकी पैसे बाद में देने का वादा कर मैरीन ड्राइव पर छोड़ दिया है। जिसके बाद पुलिस टीम ने जाल बिछाया और बाकी पैसे देने को कहकर बुलाया और उसे गिरफ्तार कर लिया। साथ ही इस मामले की जांच की जा रही है।

कोलकाता में फर्जी CBI अधिकारी बनकर की ठगी, 30 लाख कैश के साथ गहने भी किए  पार | West Bengal Kolkata News Cheated by posing as a fake CBI officer in  Kolkata

पहले भी आ चुका है ऐसा मामला 

पहले भी ऐसा ही मामला मुंबई से आ चुका है जिसमें फर्जी सीबीआई आधिकारी बन कर आए बदमाशों ने एक व्यापारी के दफ्तर में छापा के नाम पर लूटपाट की थी। बताया गया था कि बदमाशों ने बंदूक के बल पर खुलेआम 50 लाख रुपये की लूट-पाट  की थी। यह घटना पिछले साल जुलाई के महीने में हुई जब एक व्यापारी ने गोरेगांव के अपने ऑफिस में था, तभी एक ब्लैक कलर की स्कॉर्पियो गाड़ी में आये 6-7 लोग सीबीआई अधिकारी बताकर ऑफिस में घुस गए और लुटपाट को अंजाम दिया।

ये भी पढ़े

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT