होम / Festival Of Ideas: चंद्रयान 3 की सफलता पर बोले नवाजुद्दीन सिद्दीकी, कहा मुझे ये लग रहा है कि मैं खुद चांद पर हूं…

Festival Of Ideas: चंद्रयान 3 की सफलता पर बोले नवाजुद्दीन सिद्दीकी, कहा मुझे ये लग रहा है कि मैं खुद चांद पर हूं…

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : August 24, 2023, 8:17 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Festival Of Ideas, दिल्ली: ITV नेटवर्क की तरफ से 24 और 25 अगस्त, 2023 को देश की राजधानी दिल्ली में फेस्टिवल ऑफ आइडियाज (Festival Of Ideas) कॉन्क्लेव का आजोयन किया जा रहा है। इसमें देश के तमाम क्षेत्रों के दिग्गज लोग अपने विचारों को देश की जनता के साथ साझा करे रहे है। साथ ही लोगों के सवालों का जवाब भी दे रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड के जाने माने नामों में से एक नवाजुद्दीन सिद्दीकी(Nawazuddin Siddiqui) ने इस मंच पर अपने विचार रखे।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के जीवन में अवार्ड की अहमियत

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने जीवन में अवार्ड की अहमियत बताते हुए कहा कि अवार्ड्स कहां से मिल रहा है ये भी बहुत महत्वपूर्ण हैं। जब नेशनल फिल्म अवार्ड मिला वो मेरे लिए बहुत खुशी की बात थी। अपने जीवन में विचारों से प्रभावित होने को लेकर सिद्दीकी ने कहा कि मैं अपने जीवन में विचारों से बहुत प्रभावित हुआ हूं। स्वामी विवेकानंद  से लेकर ओशो तक सबके विचारों ने मुझे प्रभावित किया है।

यहां देखें पूरा वीडियो – 

चन्द्रयान 3 की सफलता पर क्या बोलें सिद्दीकी 

चन्द्रयान 3 की सफलता को लेकर सिद्दीकी ने कहा कि मुझे ये लग रहा है कि मैं खुद चांद पर हूं। इससे ज्यादा गर्व की बात और कुछ नहीं हो सकता। हमें हर क्षेत्र में इसी इमान्दारी के साथ काम करना चाहिए। अपने जीवन में सफल होने के बाद भी आप बदले नहीं जैसे सवाल पर एक्टर ने कहा कि जब बिना बदले सबकुछ मिल रहा तो क्यों बदलना। मैं जो था लोग मुझे उसी लिए पसंद और प्यार करते हैं।

ये भी पढ़ें – Festival Of Ideas: विनय सीतापति ने देश के पूर्व प्रधानमंत्रियों को लेकर खोले ये राज —

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT