होम / Fifth Marriage: चार बीवी से नहीं भरा मन तो पांचवी से कर ली शादी, महिला को बेडरूम में ले जाकर दोस्तों से करवाया ये काम

Fifth Marriage: चार बीवी से नहीं भरा मन तो पांचवी से कर ली शादी, महिला को बेडरूम में ले जाकर दोस्तों से करवाया ये काम

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : July 3, 2024, 12:28 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Fifth Marriage: यूपी सरकार और पुलिस की कार्रवाई के बाद भी रूपांतरण के मामले में रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। ऐसा ही एक और मामला पश्चिमी से ऊपर आया है। यह मामला सहारनपुर का है। पुलिस तक पहुंचने वाली एक महिला ने आरोप लगाया है कि एक डॉक्टर ने धर्म को छिपाया और उसके साथ एक प्रेम संबंध बनाया, फिर उसे हिंदू रिवाज में शादी कर ली। इसके बाद वह और उसकी सात -वर्षीय बेटी को परिवर्तित कर दिया गया। इसके बाद आरोपी डॉक्टर ने शादी की। महिला ने आरोप लगाया कि डॉक्टर के पास पहले से ही चार विवाह थे। शादी के बाद, वह अपना घर ले आया और उसे सीसीटीवी के साथ बेडरूम में भेज दिया। इसके बाद, डॉक्टर ने अपने दोस्तों को फोन किया। महिला ने आरोप लगाया कि डॉक्टर ने अपने दोस्तों को बेडरूम में भेजा और एक सामूहिक बलात्कार किया। कमरे के बाहर, डॉक्टर सीसीटीवी से कमरे के अंदर देखते रहे। महिला ने डॉक्टर पर पिटाई और पिटाई करने का भी आरोप लगाया है। वह कहते हैं कि इस संबंध में पुलिस से भी मदद मांगी गई थी लेकिन किसी ने उनकी मदद नहीं की।

क्या है पूरा मामला?

एक रिपोर्ट्स के अनुसार, कोलिगुंज, कोलकाता के निवासी, तहरीर में बताया गया था कि वह गंगोह पुलिस स्टेशन के मोहल्ला कोटला के निवासी डॉ। अहबर हुसैन के साथ एक जीवित संबंध में हैं। इसके बाद, उन्होंने हिंदू-अनुष्ठानों से शादी की। यह आरोप लगाया जाता है कि डॉक्टर डॉ। अहबर हुसैन ने जबरन उन्हें और सात -वर्षीय बेटी को बदल दिया। इसके बाद आरोपी ने उससे शादी कर ली। यह आरोप लगाया गया है कि डॉ ने उसे सीसीटीवी के साथ बेडरूम में बंद कर दिया था। आरोपी डॉ। .. ने अपने साथियों को डॉ। शेज़ाद और डॉ। आरिफ और गैंग ने 21 जून 2023 को उसे बुलाया। इसके बाद, आरोपी ने उसे कोलकाता छोड़ दिया। उन्होंने इस संबंध में देवबंद कोट्वे में तहरीर को भी दिया।

PM Modi and Hibi Eden: भाषण के बीच सदन में पीएम मोदी ने कांग्रेस सांसद को पिलाया पानी, क्या थी वजह? वीडियो वायरल

महिला ने ग्रामीण इलाकों में की शिकायत

पीड़ित महिला का कहना है कि उसने हिंदू संगठनों के माध्यम से मीडिया के बारे में बात की थी। इसके बाद, वह एसपी देहाट सागर जैन से मिली और पूरी बात बताई। महिला ने अभियुक्त डॉक्टर के खिलाफ ग्रामीण इलाकों में एक शिकायत पत्र दिया है। एसपी देहाट ने कहा कि महिला की शिकायत पर एक रिपोर्ट दर्ज की गई है। आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार करके आगे की कार्रवाई की जाएगी। उसी समय, सरसावा की निवासी पहली पत्नी ने बताया कि उक्त डॉक्टर से पिछले चार साल पहले युवती में रह रहे हैं।

Artificial Colors in Food: आपकी फेवरेट पानी पुरी बन सकती है आपके लिए जानलेवा बीमारियों की वजह, आंखें खोल देगा ये खुलासा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT