होम / Rajasthan: जयपुर में एलपीजी सिलेंडर को चेंज करते समय लगी आग, पती-पत्नी और तीन बच्चे जिंदा जले

Rajasthan: जयपुर में एलपीजी सिलेंडर को चेंज करते समय लगी आग, पती-पत्नी और तीन बच्चे जिंदा जले

Mahendra Pratap Singh • LAST UPDATED : March 21, 2024, 4:46 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Rajasthan: राजस्थान की राजधानी जयपुर में गुरुवार को सिलेंडर को चेंज करते समय गैस लीक करने के कारण घर में आग लग गई जिसमें पती-पत्नी और उनके तीन बच्चे जिंदा जल गए। परिवार विश्वकर्मा पुलिस थाना क्षेत्र में किराए के कमरे में रहता था। इस हादसे में कोई भी बच नहीं सका।

थाना प्रभारी राजेंद्र कुमार ने बताया कि घटना गुरुवार सुबह उस समय हुई जब राजेश यादव (25) गैस सिलेंडर बदल रहा था। सिलेंडर से गैस लीक हो रही थी और अचानक आग लग गई।

सीएम भजनलाल शर्मा ने जताया दुख

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा और उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी ने घटना में लोगों की मौत पर शोक व्यक्त किया। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा, जयपुर के विश्वकर्मा में भीषण आग की चपेट में आने से 5 नागरिकों के असामयिक निधन का समाचार हृदय विदारक है। परमपिता परमात्मा से दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान व परिजनों को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति देने तथा घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं। घायलों को समुचित उपचार सुविधा उपलब्ध कराने हेतु निर्देश भी दिए गए हैं।

WhatsApp पर ‘विकसित भारत’ का मैसेज भेजना करें बंंद, चुनाव आयोग का सरकार को कड़ा निर्देश

SHO ने क्या कहा?

SHO ने कहा कि राजेश यादव, उनकी पत्नी रूबी (24), उनकी बेटियां ईशु (7), खुशामनी (4) और बेटा दिलखुश (2) कमरे में मौजूद थे और उनमें से कोई भी बाहर नहीं आ सका। सभी को जिंदा जल गये। अधिकारी ने बताया कि बिहार के मोतिहारी के रहने वाले यादव एक फैक्ट्री में काम करते थे और पिछले चार महीने से वहीं रह रहे थे। राजेश का परिवार जिस मकान में रहता था वहा कुल 17-18 कमरे थे। घटना में कोई अन्य कमरा क्षतिग्रस्त नहीं हुआ।

पुलिस ने बताया कि अग्निशमन विभाग ने आग बुझाई और शवों को अस्पताल के शवगृह में रखवाया गया।

Lok Sabha Election 2024: पश्चिमी यूपी में बजा चुनाव का बिगुल, कई सीटों पर भाजपा व विपक्ष के प्रत्याशी तय नहीं

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT