होम / घोर कलियुग! लॉकअप में बंद किए गए गणपति बप्पा? वायरल वीडियो के बाद मचा हाहाकार, होगी NIA जांच?

घोर कलियुग! लॉकअप में बंद किए गए गणपति बप्पा? वायरल वीडियो के बाद मचा हाहाकार, होगी NIA जांच?

Raunak Kumar • LAST UPDATED : September 17, 2024, 10:59 am IST

Ganesh Idol Controversy: घोर कलियुग! लॉकअप में बंद किए गए गणपति बप्पा?

India News (इंडिया न्यूज), Ganesh Idol Controversy: कर्नाटक में भगवान गणेश जी की मूर्ति को पुलिस वैन में बंद करने के मुद्दे पर सियासी संग्राम छिड़ा हुआ है। भारतीय जनता पार्टी के नेता लगातार कर्नाटक की कांग्रेस सरकार और मुख्यमंत्री सिद्धारमैया पर हमला कर रहे हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें बप्पा की मूर्ति पुलिस वैन में रखी हुई दिखाई दे रही है। इस मुद्दे पर तेज होती राजनीति के बीच बेंगलुरु पुलिस ने सफाई दी है। पुलिस ने कहा कि विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के कार्यकर्ता भगवान गणेश की मूर्ति के साथ विरोध प्रदर्शन करने पहुंचे थे। चूंकि टाउन हॉल में विरोध प्रदर्शन की अनुमति नहीं थी, इसलिए पुलिस ने मूर्ति जब्त कर ली और सभी प्रदर्शनकारियों को हिरासत में ले लिया। यह कार्रवाई नियमों के तहत की गई है।

भाजपा नेता ने क्या कहा?

भाजपा नेता बीएल संतोष ने वायरल तस्वीर और गणपति विसर्जन के दौरान दो समूहों के बीच झड़प के मामले में दर्ज एफआईआर के मुद्दे पर कर्नाटक सरकार को घेरा है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर बीएल संतोष ने लिखा कि पुलिस वैन में गणपति की मूर्ति की यह तस्वीर और कार्यक्रम के आयोजकों को आरोपी के तौर पर दिखाने वाली यह एफआईआर पूरे देश में कांग्रेस को परेशान करेगी। खासकर कर्नाटक में जहां सिद्धारमैया के नेतृत्व वाली राज्य सरकार वामपंथी उदारवादियों की मर्जी से काम करती है।

वोटिंग से पहले मोदी-शाह के खिलाफ हरियाणा के इस BJP नेता ने छेड़ी बगावत, CM नायाब के विरुद्ध किया यह ऐलान

टीपू सुल्तान की विरासत की याद दिलाई- भाजपा प्रवक्ता

कर्नाटक में गणपति मूर्ति विवाद में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने भी कांग्रेस को घेरा। शिंदे ने कहा कि यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। गणपति उत्सव रोककर मूर्ति भी जब्त कर ली गई। महाराष्ट्र और पूरे देश की जनता कांग्रेस सरकार को मुंहतोड़ जवाब दिए बिना बैठने वाली नहीं है। कर्नाटक सरकार के रवैये पर भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता तुहिन सिन्हा ने तीखी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि कर्नाटक के मांड्या से बहुत दर्दनाक तस्वीर सामने आई है। उन्होंने कहा कि गणेशोत्सव के दौरान सिद्धारमैया सरकार की ज्यादतियां हमें टीपू सुल्तान की विरासत की याद दिलाती हैं।

कोलकाता रेप मर्डर केस में प्रदर्शन कर रहे डॉक्टरों को Mamata Banerjee ने फिर बैठक के लिए किया आमंत्रित

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

इजरायली रक्षा मंत्री के इस बयान ने मिडिल ईस्ट में मचाया बवाल, जानिए उसने ऐसा क्या कहा जिससे थर-थर कांपेगा हिजबुल्लाह और हमास?
Aaj Ka Panchang: आज आश्विन कृष्ण पक्ष की द्वितीया तिथि, जानिए राहुकाल और शुभ मुहूर्त
पराठे की पहले की पिटाई फिर ग्राहक को परोसा, Video को देख लोगों का भी कर दिया खाने का मन
नीतीश सरकार ने दादा-परदादा की ज़मीन पर लागू किया ये नया नियम, जानिए क्या है ये 5 मुख्य प्रावधान
क्या है वात्सल्य योजना? इसमे कैसे मिलेगी बच्चों को पेंशन, जानिए निर्मला सीतारमण का पूरा प्लान
मोदी सरकार क्यों लाना चाहती है ‘One Nation One Election’ कानून? एक साथ चुनाव में क्या हैं चुनौतियां
Kejriwal के इस्तीफा के बाद भी Atishi अभी क्यों नहीं बन सकतीं दिल्ली की CM? आखिर कहां फंसा हुआ पेच
ADVERTISEMENT