होम / बाढ़ में गरबा खेलते नजर आए लोग, यूजर्स ने भी दिये अनोखा रिएक्शन, Video Viral

बाढ़ में गरबा खेलते नजर आए लोग, यूजर्स ने भी दिये अनोखा रिएक्शन, Video Viral

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : September 3, 2024, 12:47 am IST

Garba Seen in Viral Video

India News (इंडिया न्यूज),Garba Seen in Viral Video: हर परिस्थिति में खुश रहना जीवन के महत्वपूर्ण मूल्यों में से एक है। आपके बड़े-बुजुर्गों ने आपको यह सलाह जरूर दी होगी कि किसी भी मुश्किल परिस्थिति में घबराने की बजाय खुश रहें और समस्या का समाधान खोजें। सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में लोग मुश्किल परिस्थितियों में भी मजे लेते नजर आ रहे हैं। पिछले हफ्ते गुजरात में भारी बारिश हुई, जिसकी वजह से गली-मोहल्लों में पानी भर गया है। यातायात बाधित होने और दूसरी परेशानियों के बीच भी वडोदरा के लोगों का बेफिक्र अंदाज देखने को मिल रहा है। परेशानी से बेपरवाह वडोदरा के लोग घुटने भर पानी में गरबा खेलते नजर आ रहे हैं, जिसका वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर खूब शेयर किया जा रहा है।

बाढ़ में गरबा का वीडियो वायरल

वायरल वीडियो जन्माष्टमी के दौरान का बताया जा रहा है, जब वडोदरा में जलभराव शुरू हो गया था। वीडियो में वडोदरा के एक मोहल्ले में घुटने भर पानी के बीच कुछ लोग समूह में गरबा खेलते नजर आ रहे हैं। वहीं, एक व्यक्ति गुब्बारों से सजी रस्सी पर दही हांडी डालता नजर आ रहा है। दही हांडी के गुब्बारों से सजी रस्सी के इर्द-गिर्द कई लोग खड़े भी नजर आ रहे हैं। इस वायरल वीडियो में गुजरातियों के गरबा के प्रति प्रेम की झलक साफ देखी जा सकती है। साथ ही हर कीमत पर त्योहार मनाने का जोश भी दिख रहा है।

गुजरात में बाढ़ से मचा कहर

गुजरात में सौराष्ट्र से लेकर कच्छ तक बाढ़ के कारण गंभीर स्थिति पैदा हो गई है। जामनगर से खेड़ा और वडोदरा से राजकोट तक बाढ़ से मची तबाही के बीच राहत और बचाव कार्य युद्धस्तर पर चल रहा है। बाढ़ के कारण हुए जलभराव के कारण लोग अपने घरों में बंद हैं। बचाव में लगे सेना के जवान बाल्टियों की मदद से घरों में फंसे लोगों तक खाना और पानी पहुंचा रहे हैं। हालांकि अब बारिश की रफ्तार थम गई है, लेकिन बाढ़ प्रभावित इलाकों में जलभराव की स्थिति अभी भी बनी हुई है।

Sheikh Hasina को उस वक्त भारत में रोकना हो जाएगा मुश्क‍िल! बांग्‍लादेश के विदेश मंत्री ने बताई वापस बुलाने का ये तरीका

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

पितृपक्ष में इन-इन रूपों में आपके घर पधार सकते हैं पितृ, भूलकर भी अनादर करने की चूंक मत कर बैठिएगा आप?
बांग्लादेश ने भारत को क्रिकेट इतिहस में कितनी बार दी पटखनी, आंकड़ें देख क्रिकेट प्रेमियों के उड़ जायेंगे होश
Jhunjhunu News: पुलिस को मिली बड़ी सफलता, फाइनेंस कंपनी में चोरी करने वाले को दबोचा
Uttarakhand News: बारिश है या आफत? पिथौरागढ़ में पहाड़ भरभराकर गिरा, सैलाब में बह गई जिप्सी, जानें खबर
Deepika Padukone ऐसे रख रहीं हैं अपनी नन्ही बेटी का ख्याल, डिलीवरी के एक हफ्ते बाद खुद शेयर किया प्यारा सा अपडेट
Road Accident: बूंदी में भीषण सड़क हादसा, CM ने किया मुआवजे का ऐलान
Dholpur News: टूटी फूटी सड़कें…आने जाने में हो रही दिक्कत, लोगों का अब फूटा प्रशासन पर गुस्सा
ADVERTISEMENT