होम / गुलाम नबी आजाद ने जयराम रमेश को भेजा मानहानि का नोटिस, 'गुलाम' कहे जाने पर हुए खफा

गुलाम नबी आजाद ने जयराम रमेश को भेजा मानहानि का नोटिस, 'गुलाम' कहे जाने पर हुए खफा

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : February 24, 2023, 7:17 pm IST

Ghulam Nabi Azad: कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने गुलाम नबी आजाद पर तंज कसा है। जिस पर गुलाम नबी आजाद ने जयराम रमेश को मानहानिकारक टिप्पणी के लिए कानूनी नोटिस भेजा है। कांग्रेस नेता जयराम रमेश को आजाद ने ‘गुलाम’ कहने पर नोटिस भेजा है।

इसके अलावा पूर्व एमएलसी नरेश गुप्ता ने भी जयराम रमेश के खिलाफ मानहानि का दावा किया है। उन्होंने कहा कि गुलाम नबी आजाद के खिलाफ भारत जोड़ा यात्रा के दौरान जयराम रमेश ने टिप्पणी की थी। जिसके चलते अब उन्हें नोटिस भेजा गया है। उन्होंने बताया कि अभी उन्हें नोटिस भेजा गया है। मगर जल्द ही भद्रवाह कोर्ट में उनपर मुकदमा भी दर्ज किया जाएगा।

 

सिरवाल के ट्वीट पर कही थी ये बात

कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने आजाद पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि डेमोक्रेटिक आजाद पार्टी अब डिसअपियरिंग आजाद पार्टी बन चुकी है। हाल ही में गुलाम नबी आजाद की नई पार्टी DAP को कई लोगों ने छोड़ दिया था। इंडियन यूथ कांग्रेस के नेता जहां जहांजेब सिरवाल के एक ट्वीट पर उन्होंने यह बात कही थी।

जयराम रमेश ने किया था ये ट्वीट

सिरवाल ने ट्वीट कर DAP के नेताओं चौधरी गुलजार अहमद और चौधरी निजामुद्दीन का पार्टी से इस्तीफा पत्र को दिखाया था। जिस पर जहांजेब सिरवाल ने लिखा था कि मेलबर्न के बाद DAP की पिच पर सबसे तेजी के साथ सबसे अधिक विकेट गिरे हैं। जहांजेब सिरवाल के इस ट्वीट को कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने रीट्वीट करते हुए लिखा था, “Disappearing Azad Party”

Also Read: गुजरात में दो दिन में तीसरी बार भूकंप के झटके, ISR अधिकारी ने दी जानकारी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT