होम / GP Nadda: 'विपक्षी सरकार OBC के संवैधानिक अधिकारों का खुलेआम उल्लंघन कर रही..,' जेपी नड्डा का विपक्ष पर हमला 

GP Nadda: 'विपक्षी सरकार OBC के संवैधानिक अधिकारों का खुलेआम उल्लंघन कर रही..,' जेपी नड्डा का विपक्ष पर हमला 

Mudit Goswami • LAST UPDATED : June 14, 2023, 3:02 am IST
ADVERTISEMENT
GP Nadda: 'विपक्षी सरकार OBC के संवैधानिक अधिकारों का खुलेआम उल्लंघन कर रही..,' जेपी नड्डा का विपक्ष पर हमला 

GP Nadda

India News (इंडिया न्यूज़), GP Nadda:  हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनावों में मिली हार के बाद बीजेपी प्रदेश में लगातार अपनी जमीन तलाशने में लगी है। इस क्रम में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीपी नड्डा हिमाचल में अपने तीन दिवसीय दौरे पर है। हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिला से जेपी नड्डा ने विपक्ष के तमाम दलों पर हमला बोला।

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बिहार, पश्चिम बंगाल, राजस्थान और पंजाब में विपक्षी सरकार पर तंज कसते हुए कहा, “बिहार, पश्चिम बंगाल, राजस्थान और पंजाब में विपक्षी सरकार ओबीसी के संवैधानिक अधिकारों का खुलेआम उल्लंघन कर रही है। ये सरकारें ओबीसी के पक्ष में बनी हुई हैं।” जातिगत जनगणना। पिछड़े वर्ग और उनके अधिकारों की बात करने वाले ये विपक्षी दल वास्तव में इसका समर्थन नहीं कर रहे हैं।’

सूत्रों के अनुसार, जेपी नड्डा हिमाचल में आगामी लोकसभा चुनाव के लिए प्रदेश बीजेपी कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ने और 2024 लोकसभा चुनाव के लिए प्रदेश में रणनीति सेट करने पर भी फोकस करते हुए हिमाचल के दौरे पर है। बता दें कि गत विधानसभा चुनावों में बीजेपी को हिमाचल प्रदेश एक बड़ी हार का सामना करना पड़ा था। इ्सके बाद प्रदेश में बीजेपी शिमला नगर निगम चुनाव और उपचुनावों में भी सत्ता वापिस प्राप्त करने में कामियाब नहीं हो पाई।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT