होम / GPM: पुलिस को मिली सफलता, बड़ी मात्रा में गांजा किया बरामद

GPM: पुलिस को मिली सफलता, बड़ी मात्रा में गांजा किया बरामद

Prakhar Tiwari • LAST UPDATED : October 8, 2024, 8:59 pm IST
ADVERTISEMENT
GPM: पुलिस को मिली सफलता, बड़ी मात्रा में गांजा किया बरामद

India News CG (इंडिया न्यूज़),Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के CM विष्णु देव साय के द्वारा पिछले दिनों रायपुर में SP कलेक्टर्स की कांफ्रेंस मीटिंग ली गई थी। जिसमें मादक पदार्थों की तस्करी पर कार्यवाही करने और तस्करों के फॉरवर्ड बैकवर्ड लिंक ट्रेस करने पर बल दिया था। जिस पर शासन के आदेश पर बिलासपुर रेंज IGP डॉ.संजीव शुक्ला के मार्गदर्शन में GPM पुलिस अधीक्षक IPS भावना गुप्ता ने पुनः अंतरराज्यीय गांजा तस्करी पर कार्यवाही की है।

दबोचने में बड़ी सफलता मिली है

पिछले दिनों हुई कार्यवाहियों से लीड हासिल करते हुए इस बार SP भावना गुप्ता ने साइबर सेल और पेंड्रा थाने की संयुक्त टीम को पतगंवा के पास तैनात किया गया था जिस पर पुलिस की टीम ने कड़ी घेराबंदी कर गांजा परिवहन करते एक्सएल 6 वाहन और 2 अंतर राजजीय गांजा तस्करों को धर दबोचने में बड़ी सफलता मिली है । पुलिस के अनुसार तो पकड़े गए आरोपियों से जानकारी निकलवाकर मामले में पायलटिंग वाहन और सहयोगियों सप्लायर्स की सूचना भी प्राप्त कर आगे की भी धर पकड़ की कार्यवाही होती रहेगी। पुलिस के अनुसार तो गांजा तस्कर ये गांजे की खेप गांजा ओडिशा के बलांगीर क्षेत्र से MP के राजेंद्रग्राम की ओर ले जाया जा रहा था।

कार्यवाही में जुट गई

वही पुलिस ने कार्यवाही में आरोपियों से गांजा 2.2 क्विंटल मूल्य लगभग 41 लाख रूपए का गांजा, अनुमानित मूल्य 10 लाख एक्सएल 6 कार, 3 नग मोबाइल, कैश 1500 रुपए सब कुल 51 लाख रुपए की कार्यवाही किया है।।पुलिस ने इस मामले में 2 अंतरराज्यीय तस्करो से एक्सएल 6 कार और 220 किलो गांजा बरामद किया। साथ ही मामले में आगे की कार्यवाही में जुट गई है।

MP News: ट्रेन को बेपटरी करने की कोशिश, टैक पर मिलीं लोहे की छड़ें… साजिश या शरारत ?

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT