होम / HJP उम्मीदवार बलराज कुंडू पर मतदान के बीच हुआ हमला, वीडियो जारी कर पूर्व मंत्री पर लगाया ये आरोप

HJP उम्मीदवार बलराज कुंडू पर मतदान के बीच हुआ हमला, वीडियो जारी कर पूर्व मंत्री पर लगाया ये आरोप

Raunak Pandey • LAST UPDATED : October 5, 2024, 3:01 pm IST
ADVERTISEMENT
HJP उम्मीदवार बलराज कुंडू पर मतदान के बीच हुआ हमला, वीडियो जारी कर पूर्व मंत्री पर लगाया ये आरोप

Haryana Assembly Election 2024: HJP उम्मीदवार बलराज कुंडू पर मतदान के बीच हुआ हमला

India News (इंडिया न्यूज), Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर मतदान जारी है। इस बीच बड़ी खबर आ रही है। रोहतक जिले की महम विधानसभा सीट से हरियाणा जन सेवक पार्टी के प्रत्याशी और पूर्व विधायक बलराज कुंडू पर हमला होने का मामला सामने आया है। वहीं आरोप है कि बूथ निरीक्षण के दौरान कुछ लोगों ने उन पर हमला कर दिया। इससे उनके निजी सचिव भी घायल हो गए हैं। जानकारी के अनुसार, मदीना गांव में हुई मारपीट में बलराज कुंडू के कपड़े फट गए हैं और उनके निजी सचिव भी घायल हो गए हैं। इस हमले को लेकर बलराज कुंडू ने एक वीडियो जारी किया है।

बलराज कुंडू ने वीडियो जारी कर लगाया आरोप

हरियाणा जन सेवक पार्टी के प्रत्याशी बलराज कुंडू ने आरोप लगाया है कि पूर्व मंत्री आनंद सिंह दांगी ने उन पर यह हमला करवाया है। इस हमले में उनके और उनके पीए के कपड़े फट गए और उनके पीए को भी काफी चोटें आई हैं। खबरों के मुताबिक बलराज कुंडू मदीना में बूथ नंबर 134 का निरीक्षण करने गए थे। आरोप है कि पूर्व मंत्री आनंद दांगी चुनाव भी नहीं लड़ रहे हैं। इसके बावजूद वे अपने 20 से 25 समर्थकों के साथ जबरदस्ती बूथ में घुस गए और बलराज कुंडू से मारपीट करने लगे।

जुलाना में BJP प्रत्याशी के साथ धक्का मुक्की आरोप, जानें कांग्रेस उम्मीदवार विनेश फोगाट ने मतदान के बाद क्या कहा?

बलराज कुंडू ने खुद ही अपने कपड़े फाड़े- आनंद सिंह दांगी

बता दें कि, आनंद सिंह दांगी ने भी इस मामले में अपना बयान दिया है। उन्होंने कहा कि वे मदीना गांव के बूथ पर निरीक्षण के लिए गए थे। वहां उन्होंने देखा कि एचजेपी प्रत्याशी बलराज कुंडू ईवीएम मशीन के पास खड़े थे। जब उन्होंने इस पर आपत्ति जताई तो उन्होंने उन्हें वहां से हटने को कहा। आरोप है कि इस पर बलराज कुंडू ने अभद्र भाषा का प्रयोग करना शुरू कर दिया। इसके बाद वे बूथ से वापस आ गए। उन्होंने कहा कि जब तक वे बूथ पर थे, तब तक उनके कपड़े नहीं फाड़े गए और न ही किसी ने उनके पीए के साथ मारपीट की। उन्होंने आरोप लगाया कि बलराज कुंडू ने खुद ही अपने कपड़े फाड़े। मतदान शांतिपूर्ण तरीके से चल रहा है।

Haryana Assembly Election 2024 Live: हरियाणा में मतदान जारी, बजरंग पुनिया ने किया कांग्रेस को सत्ता में लाने की अपील, जानें क्या है ताजा अपडेट्स

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT