होम / नसरल्लाह ने हरियाणा विधानसभा चुनाव में मारी एंट्री! हिजबुल्लाह चीफ का क्यों और किसने लिया नाम?

नसरल्लाह ने हरियाणा विधानसभा चुनाव में मारी एंट्री! हिजबुल्लाह चीफ का क्यों और किसने लिया नाम?

Raunak Kumar • LAST UPDATED : September 30, 2024, 1:19 pm IST
नसरल्लाह ने हरियाणा विधानसभा चुनाव में मारी एंट्री! हिजबुल्लाह चीफ का क्यों और किसने लिया नाम?

Haryana Assembly Elections 2024: नसरल्लाह ने हरियाणा विधानसभा चुनाव में मारी एंट्री!

India News (इंडिया न्यूज), Haryana Assembly Elections 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव में हिजबुल्लाह चीफ हसन नसरल्लाह की भी एंट्री हो गई है। हरियाणा के सोनीपत में एक रैली के दौरान हिजबुल्लाह प्रमुख का नाम लेते हुए असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने महबूबा मुफ्ती, उमर अब्दुल्ला और राहुल गांधी पर निशाना साधा है। दरअसल, इजरायल ने हिजबुल्लाह प्रमुख हसन नसरल्लाह को हवाई हमले में मार गिराया है। इस बीच, पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने नसरुल्लाह की मौत के बाद लेबनान के लोगों के साथ एकजुटता दिखाते हुए रविवार को अपना चुनाव प्रचार रद्द कर दिया। इस पर अब बीजेपी हमलावर है।

नसरल्लाह को लेकर हिमंत बिस्वा सरमा ने साधा निशाना

हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि नसरल्लाह वहां मरता है और महबूबा मुफ्ती कश्मीर में कह रही हैं कि हम चुनाव प्रचार नहीं करेंगे। हमें दुख है। मैं राहुल गांधी, उमर अब्दुल्ला और महबूबा मुफ्ती से पूछना चाहता हूं कि अगर मरने वाला व्यक्ति हिंदू होता तो क्या आपको दुख होता? उन्होंने आगे कहा कि मैं महबूबा मुफ्ती, फारूक अब्दुल्ला, राहुल गांधी से पूछना चाहता हूं कि अगर किसी जगह पर हिंदू व्यक्ति की हत्या होती और आतंकवादियों ने उसे मार दिया होता तो क्या आपको दुख होता?

लॉकडाउन का चंद्रमा पर भी हुआ गहरा असर! तापमान में हुई ऐसी गिरावट, भारतीय वैज्ञानिकों की रिपोर्ट ने चौंकाया

राहुल गांधी पर किया हमला

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने अवैध घुसपैठियों का मुद्दा भी उठाया। उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस की सरकार यहां आती है तो वे सोनीपत को बांग्लादेश बना देंगे। इससे पहले हिमंत बिस्वा सरमा ने राहुल गांधी पर भी हमला बोला था। उन्होंने कहा था कि नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री पद से हटाने की अंतरराष्ट्रीय साजिश के तहत राहुल गांधी ने लोकसभा चुनाव के दौरान पूरे देश में झूठ फैलाया। मैं राहुल गांधी से पूछना चाहता हूं कि अगर प्रधानमंत्री ओबीसी हैं तो लोकसभा में विपक्ष के नेता का पद ओबीसी को क्यों नहीं दिया गया? वह लोगों से सवाल पूछते हैं, लेकिन उनके पास अपने सवालों का जवाब नहीं है।

अमेरिका ऐसा क्या कर रहा है जिससे दहशत में आए इस्लामिक देश? Israel के बहाने सबसे ताकतवर देश ने पूरा किया अपना इरादा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT